Nisha Rawal on Karan Mehra’s affair: निशा रावल फिलाल कोई टीवी सीरियल नहीं कर रही है। निशा ने हालही में कंगना के रियलिटी शो ‘Lock -Upp’ में हिस्सा लिया है। एक एपिसोड में हम निशा को पायल से यह बात करते हुए सुनते है कि उनके एक्स-हस्बैंड करण महरा ने कैसे उन्हें धोका दिया, निशा बताती है, “झगड़ा होने के बाद मैंने करण से बात की थी। मैंने उससे पूछा था कि क्या उसका अफेयर चल रहा है। बातों ही बातों में करण ने ये खुलासा किया था कि वो 7-8 महीने से किसी लड़की को डेट कर रहे हैं। करण ने मुझसे कहा था कि हां मैं किसी और से प्यार करता हूं और मैं तुमको भी बहुत चाहता हूं।”

सच्चाई बताते हुए निशा रावल रोने लग गईं। निशा रावल ने आगे कहा, ‘अब मुझे करण मेहरा पर जरा भी भरोसा नहीं है। सच सबके सामने था लेकिन उसके बाद भी हम बहुत गलत तरीके से अलग हुए। करण मेहरा ने बेटे की कस्टडी लेने से इनकार कर दिया। मेरे शरीर पर लगी चोट ठीक हो चुकी हैं लेकिन जो घाव करण मेहरा ने मुझे दिल पर दिए हैं वो कभी नहीं भरने वाले…।’

बीते साल जून में निशा और करण अलग हुए थे। निशा ने करण पर घरेलु हिंसा का आरोप लगाया था। करण मेहरा पर एक्ट्रा मेरिटल अफेयर रखने का दावा करते हुए निशा रावल ने पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई थी। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने करण मेहरा को गिरफ्तार कर लिया था। निशा रावल ने खुलासा किया, “मुझे सच बताने के बाद करण मेहरा उस लड़की से मिलने गया था। ये बात मैंने अपनी मां तक से छिपाई। मैं बस ये दिखाने की कोशिश कर रही थी कि करण मेहरा के जाने के बाद भी सब ठीक है।”