आखिरी वक़्त में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ थी शहनाज़, गोद में ली आखिरी साँस ?

513

Sidharth Shukla Death : Aakhiri waqt Me Sath Thi Shehnaaz Gill? – सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Death) के इस दुनिया को छोड़ के जाने के बाद पूरी टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री शौक में है। कोई यकीन नहीं कर पा रहा है की सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं है। गुरुवार 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत हो गयी। शहनाज़ गिल (i Shehnaaz Gill) का बुरा हाल है वह यह मानने को तैयार नहीं है की उनका सबसे प्यारा दोस्त सिद्धार्थ अब नहीं रहे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Death) ने आखिरी साँस शहनाज़ गिल ( Shehnaaz Gill) की गोद में ली। एक रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ के घर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे रिश्तेदार और दोस्तों से ये पता चला है की रात को सिद्धार्थ शुक्ला 9.30 बजे अपने घर आये और तभी उन्हें कुछ बेचैनी हो रही थी। उस वक़्त घर पर सिद्धार्थ की माँ और शहनाज़ मौजूद थी। उन्होंने सिद्धार्थ को पहले नींबू पानी दिया फिर आइसक्रीम दी लेकिन इनसब चीजों से सिद्धार्थ को आराम नहीं मिला।

sidnaaz

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Death) को फिर सीने में दर्द हुआ तो उनकी माँ ने और शहनाज़ ने उन्हें आराम करने के लिए कहा। सूत्रों से पता चला है की सिद्धार्थ सो नहीं पा रहे थे तो उन्होंने शहनाज़ (Shehnaaz Gill) को अपने पास रुकने के लिए और पीठ थपथापने के लिए कहा। रात करीब 1.30 बजे सिद्धार्थ शहनाज़ की गोद में सो गए। शहनाज़ की भी आँख लग गयी सुबह करीब 7 बजे शहनाज़ की आँख खुली तो उन्होंने देखा सिद्धार्थ पूरी रात एक ही पोजीशन में सोये थे। शहनाज़ ने सिद्धार्थ को उठाने की कोशिश की लेकिन सिद्धार्थ नहीं उठे। तब शहनाज़ चिल्लाते हुए 12 फ्लोर से 5 फ्लोर पर गयी जंहा सिद्धार्थ की बहन रहती है।

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Death) के परिवार ने तुरंत अपने फॅमिली डॉक्टर को बुलाया फैमिली डॉक्टर जब घर आए तो उन्होंने सिद्धार्थ को मृत घोषित कर दिया। बता दे की सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल ( Shehnaaz Gill) की पहली मुलाकात ‘बिग बॉस 13’ में हुई थी तभी से दोनों की बॉन्डिंग काफी मजबूत बन गयी थी। फैंस उनदोनों को प्यार से ‘सिडनाज़’ कहकर पुकारते है।