Bigg Boss 15: राखी सावंत ने लगाया तेजस्वी प्रकाश पर वुमन कार्ड खेलने का आरोप

146

Bigg Boss 15: राखी सावंत (Rakhi Sawant) टीवी जगत की जनि-मणि एक्ट्रेस है और उन्होंने कई फिल्मो में हिट आइटम सांग्स भी किये है। राखी सावंत अपनी बात बोलने से कभी नहीं डरती, जो उनके मन में होता है वे बेझिझक बोल देती है। राखी यह भी नहीं सोचती कि उनकी किसी भी बात से सामने वाले को कैसा लगेगा। हालही में हम उनका यह रवईया बिग्ग बॉस 15 के दौरान देख चुके है। हालही में राखी ने तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) को टिकट टू फिनाले के दौरान बेचारी और वुमन कार्ड खेलने वाली बात कह दी।

tejaswi and rakhi

टिकट टू फिनाले टास्क में तेजस्वी प्रकाश जब अभिजीत बीचुकले (Abhijit Bichukale) और निशांत (Nishant) के साथ फाइट कर रही थी। टास्क के दौरान जब अभिजीत ने तेजस्वी की बास्केट तोड़ डाली और उनकी साडी बॉल्स निचे गिर गई। इसके बाद तेजस्वी रोने लगी और दुखी हो गई। तेजस्वी प्रकाश बास्केट टूटने के बाद स्मोकिंग रूम में चली गईं और वहां जाकर रोने लगीं। गुस्से में तेजस्वी ने करण कुंद्रा को भी धक्का दे दिया और अकेले रोती रहीं। जब तेजस्वी रो रही थीं तब राखी उन्हें लगातार खेलने को कहती रहीं। राखी तेजस्वी को समझा रही थीं कि रोने से कुछ नहीं होगा। यह गेम है और इसे जीतने के लिए फाइट करनी पड़ेगी। तेजस्वी ने राखी की एक ना सुनी और लगातार रोती रहीं। इसके बाद राखी सावंत ने खरे शब्दों में तेजस्वी को बेचारी ना बनने की सलाह दी और बोलीं कि वुमेन कार्ड खेलने से कुछ नहीं होगा।

तेजस्वी ने राखी को समझाने की कोशिश की कि वो गेम क्यों नहीं खेलना चाहती हैं? हालांकि राखी अपनी बात पर अड़ी रहीं कि वुमेन कार्ड खेलने की जगह तेजस्वी को गेम खेलना चाहिए। करण भी आखिर मे राखी की बात से सहमत नजर आए और उन्होंने कहा कि उन्हें भी राखी बात सही लगती है लेकिन शब्द कुछ ऊपर नीचे हो गए हैं।