Madalsa Sharma Covid 19 rumours: मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) स्टार प्लस सीरियल अनुपमा (Anupama) में काव्य का किरदार निभाती है। अचानक से मदालसा सीरियल से गायब हो गयी है। मदालसा के इस तरह गायब होने से फंस घबरा गए है कि, कहीं मदालसा को कोरोना हो गया है। इसी बिच मदालसा ने अपनी सेहत को लेके एक बयान जारी किया और साथ ही सीरियल में आने वाले ट्विस्ट के बारे में भी बताया है।

madalsasharma_

मदालसा ने एक इंटरव्यू में बताया कि, “मुझे कोरोना नहीं हुआ है। यह खबर झूट है। मैं पूरी तरह से स्वस्त हूँ। हाँ यह बात सच है मैंने शाह हाउस छोड़ दिया है। मेरे जाने के बाद शो में एक ट्विस्ट आने वाला है। फंस सोच भी नहीं सकते की सीरियल अनुपमा में क्या होने वाला है।” सीरियल अनुपमा की काव्या के इस बयान ने फैंस के बीच खलबली मचा दी है। फैंस को लगने लगा है कि सीरयल अनुपमा की कहानी में जल्द ही बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। जैसा कि आप जानते हैं कि वनराज की निगाह इस समय अनुज के बिजनेस पर है। वनराज अनुज का बिजनेस हड़पना चाहता है। वहीं दूसरी तरफ अनुज अपनी बहन मालविका को संभालने में लगा हुआ है। आने वाले समय में वनराज इस बात का फायदा उठाने वाला है।

जल्द ही सीरियल अनुपमा में मालविका भी शाह हाउस छोड़ देगी। इस दौरान मालविका की मुलाकात उसके एक्स पति से होगी। मालविका पर आई इस मुसीबत की वजह से अनुज और अनुपमा की मुश्किलें बढ़ जाएंगी। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि काव्या की वापसी से शो में क्या हंगामा मचेगा।