टीवी की जानीमानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) हाल ही में अपने वेब शो से जुड़ एक इवेंट में भोपाल गयी थी। श्वेता तिवारी के साथ इस इवेंट पर रोहित रॉय (Rohit Roy), दिगांगना सूर्यवंशी (Sooryvanshi) और सौरभ राज जैन (Sourabh Raj Jain) भी मंच पर बैठे थे। इस दौरान श्वेता तिवारी ने विवादित बयान देते हुए कहा, ‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं।’ यह बयान अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ब्रा को भगवान से जोड़ने के लिए सोशल मीडिया लोगों ने श्वेता तिवारी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। लोगों ने यह कहकर आपत्ति जताई है कि यह अपमानजनक है। यह किस संदर्भ में कहा गया था इसका पता अभी नहीं लग पाया है। हालांकि मध्य प्रदेश के मिनिस्टर ने इस मामले पर रिपोर्ट मांगी है।

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल के पुलिस प्रमुख मकरंद देवस्कर को इस मामले में रिपोर्ट सौंपने को कहा है। श्वेता तिवारी का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के पीछे की सफाई पेश करते करते हुए पियूष परमार ने ट्वीट किया, ‘स्वेता तिवारी के इस बयान के पीछे की कहानी मैं बताता हूं क्योंकि मैं वहां मौजूद था और श्वेता से बातचीत भी हुई थी। हुआ यूं कि सौरभ राज जैन जिन्होंने महाभारत सीरियल में कृष्ण का रोल निभाया है वो इस शो में ब्राफिटर बनेंगे तो उनसे सवाल किया गया की आपने पहले भगवान का रोल निभाया उसके बाद आप ब्राफिटर का रोल निभाएंगे तो जवाब में श्वेता में हंसते हुए कहा कि ‘मेरी ब्रा का साइज भगवान लेंगे।’

श्वेता तिवारी पिछले कुछ सालों से विवादों में रही है और ये विवाद उनके विवाहित जीवन के आसपास रहे हैं। यह तब था जब उनके अलग पति अभिनव कोहली ने कहा कि वह केप टाउन में खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग के लिए एक बीमार बेटे को छोड़ गई हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया और चैनल ने उनकी नानी और मां के लिए भुगतान करने की पेशकश की। श्वेता तिवारी दो बच्चों रेयांश और पलक तिवारी की मां हैं।