Home रिव्यूज फिल्म लक्ष्मी : रिव्यू

फिल्म लक्ष्मी : रिव्यू

1788
akshay kumar in laxmii

मुख्य किरदार

इस फिल्म में अक्षय कुमार, किआरा अडवाणी, अश्विनी कलसेकर,राजेश शर्मा,आयशा रजा,मनु ऋषि,शरद केलकर मुख्य कलाकार है

कहानी

बहुत वक़्त के इंतज़ार के बाद अक्षय कुमार की फिल्म “लक्ष्मी” रिलीज़ हो गयी है। आइये जानते है इसकी कहानी के बारे में।

आसिफ (अक्षय कुमार) और रश्मि (कियारा) की शादी हुई है लेकिन यह इंटर रिलीजन है। दोनों ने भाग के शादी की थी। आसिफ चाहता है कि उसकी पत्नी रश्मि एक बार फिर अपने परिवार से मिले और उनसे जुड़े। रश्मि के मां-बाप की शादी की सिल्वर जुबली ऐनिवर्सी है और फिर उसकी मां उसे घर बुलाती है, बस यहीं से हो जाती इस फिल्म की कहानी शुरू। आसिफ फैसला लेता है कि इस बार तो वो रश्मि के परिवार को मनाकर रहेगा। लेकिन घर आते वक्त आसिफ उस जमीन पर पहुंच जाता है जहां उसे नहीं जाना चाहिए था और उसने उसकी पूरी जिंदगी बदल जाती है। आसिफ हर बात पर बोलता है, ‘मां कसम चूड़ियां पहन लूंगा’। और फिर उसे चूड़ियां पहननी ही पड़ती हैं क्योंकि उसके भीतर एक आत्मा आ गई है। लेकिन आसिफ ने चूड़ियां क्यों पहनी हैं, उसका एक उद्देश्य है जो बेहद इमोशनल है और वह आपको फिल्म देखकर ही पता चलेगा।

रिव्यू

जैसा की सबको पता है की अक्षय कुमार की फिल्म “लक्ष्मी” साउथ की फिल्म “कंचना” का रीमेक है। अक्षय कुमार ने आसिफ और किन्नर लक्ष्मी का किदार निभाया है और उनके अभिनय की तो तारीफ करनी होगी। इस फिल्म में अक्षय का एक नया रूप देखने के लिए मिलेगा दर्शको को। किआरा का किरदार ज्यादा नहीं है लेकिन जितना भी उनका काम था उन्होंने अच्छा किया। अक्षय कुमार की एंट्री धमाकेदार है। अक्षय कुमार की परफॉर्मेंस में कोई कमी नहीं है लेकिन जब आपको लगता है कि फिल्म तेजी से आगे बढ़नी चाहिए तब उसके नाटकीय सीन पूरा पेस खत्म कर देते हैं। शरद केलकर ने इस फिल्म में किन्नर का किरदार निभाया है। शारद का रोल छोटा है पर उनके अभिनय दम है। अगर आपको हॉरर फिल्मों से डर लगता है तो इस फिल्म को देख लें क्योंकि यह हॉरर फिल्म नहीं है बल्कि एक अच्छा संदेश देती है।फिल्म में सपोर्टिंग कास्ट के तौर पर अश्विनी कलसेकर, राजेश शर्मा, आयशा रजा और मनु ऋषि ने अच्छा काम किया है।

अगर आप अक्षय कुमार के फैन है तो यह फिल्म जरूर देखे। वरना यह फिल्म जरूरत से ज्यादा खींची गयी है और यही कारण है यह फिल्म लम्बी और बोरिंग है।