‘द कपिल शर्मा शो’ से कृष्णा की पोपुरेलिटी काफी बढ़ गयी है। कृष्णा इस शो में ‘सपना’ का किरदार निभा रहे है जिसका पार्लर है। ‘सपना’ के किरदार को दर्शको का खूब प्यार मिल रहा है। लेकिन जब भी शो में ‘गोविंदा’ आते है इन दोनों खटपट चर्चा का विषय बन जाती है। मामा भांजे के बीच की कड़वाहट अब तक ख़त्म नहीं हुई है। दरसल हुआ ये की हाल ही में गोविन्दा ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंचे और इसी वजह से कृष्णा ने अपने ही इस शो पर हाजिर होने से इनकार कर दिया।

पिछले कुछ सालो से कृष्णा और गोविंदा का रिश्ता खराब चल रहा है। दोनों एकदूसरे को जितना हो सके नज़रअंदाज़ करने की कोशिश करते है। दोनों के बीच हुई खटपट ने तब और गंदा रूप ले लिया जब कृष्णा की वाइफ कश्मीरा शाह ने अपने एक ट्वीट में लिखा ‘जो लोग पैसों के लिए डांस करते हैं और गोविन्दा की वाइफ सुनीता को लगा कि यह उनकी फैमिली की ओर इशारा है। सुनीता को लगा कि कश्मीरा ने गोविन्दा के लिए ऐसी बात कही है।

कृष्णा ने किया इस बार परफॉर्म करने से इंकार

दरसल हुआ ये की जब पिछले साल गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता और बेटी टीना के साथ कपिल के शो पे आये थे तो कृष्ण उस एपिसोड में नज़र नहीं आये थे। बाद में पता चला की गोविंदा की पत्नी सुनीता को कृष्णा के साथ एक मंच पर नहीं आना था। लेकिन इसबार कृष्णा ने खुद परफॉर्म करने से इंकार कर दिया।

कृष्णा ने कहा,’मुझे 10 दिन पहले चीची मामा के शो पर आने का पता चला। चूंकि सुनीता मामी उनके साथ नहीं आ रही थीं तो टीम को लगा कि मुझे परफॉर्म करने में कोई दिक्कत नहीं होगी। हालांकि, उन बातों ने मेरे दिमाग पर बुरा असर छोड़ रखा है। पिछले साल वह (सुनीता) मुझे परफॉर्म करते नहीं देखना चाहती थीं, लेकिन इस बार मैंने अपनी शर्त रख दी।’

कृष्णा आगे कहते है, ‘मामा और मेरा रिश्ता काफी अच्छा हुआ करता था एक मजबूत रिश्ता था हमारा। लेकिन ग़लतफहमी के कारण यह दुश्मनी में बदल गयी। जब आपसी रिश्ते अच्छे नहीं होते तो ऐसे में परफॉर्म करना मुश्किल हो जाता है। शायद मामा को मेरे जोक्स बुरे लगे। अच्छी कॉमिडी के लिए सेट का माहौल अच्छा होना चाहिए। यदि मैं मंच पर मामा के साथ कृष्णा के रूप में परफॉर्म करूं तो बेहतर करूंगा, लेकिन सपना के तौर पर नहीं कर सकता।’

हम इतनी आसानी से सिलेब्रिटीज़ रिपीट नहीं करते शो पर इसलिए मुझे लगता है कि अब यह अगले साल 2021 में ही संभव है।