Home मनोरंजन सुशांत केस : CBI ने हाई कोर्ट से कहा सुशांत की बहनो...

सुशांत केस : CBI ने हाई कोर्ट से कहा सुशांत की बहनो पे लगाए गए आरोप काल्पनिक

168
Sushant Case CBI Update

Sushant Case CBI Update – सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गए अब 4 महीने से ज्यादा वक़्त बीत चूका है। सुशांत केस की जाँच 3 एजेंसी कर रही है लेकिन अभी तक केस सुलझ नहीं पाई। CBI अब अपनी जाँच को आगे बढ़ाते हुए अपनी बात हाई कोर्ट में राखी। सीबीआई ने बुधवार को बॉम्‍बे हाई कोर्ट को बताया कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की बहनों पर जो आरोप लगाए हैं, वे काल्‍पनिक हैं।रिया ने आरोप लगाया था कि बहनों ने सुशांत के लिए झूठा मेडिकल प्रिस्‍क्रिप्‍शन बनवाया।

सुशांत की बहनों प्रियंका सिह और मीतू सिंह के खिलाफ मुंबई पुलिस ने केस दर्ज किया था जिस पर दोनों ने पिटिशन फाइल की थी। इस पर सीबीआई ने कहा कि ऐसी संभावना एफआईआर का आधार नहीं हो सकती है।

रिया के आरोप

रिया चक्रवाती ने सुशांत की बहनो पे आरोप लगाए थे की सूइसाइड से पहले एक गलत प्रिस्‍क्रिप्‍शन का इस्‍तेमाल किया गया ताकि सुशांत नारकोटिक ड्रग्‍स और साइकोट्रोपिक सब्‍सटेंसेस ऐक्‍ट के तहत बैन दवाइयां ले सकें।इस पर CBI ने कहा एफआईआर में जो भी आरोप लगाए गए है , उनमे से ज्यादातर काल्पनिक आरोप है।

sushant singh rajput

Sushant Case CBI Update – CBI ने कहा सुशांत के पिता ने जो आरोप रिया और उनके परिवार पे लगाए है उनकी जाँच अभी चल रही है। सुशांत की बहनो ने 6 अक्टूबर को याचिका दायर की थी अपने वकील के जरिये की जो एफआईआर बांद्रा पुलिस थाने में उनके खिलाफ की गई है उसे ख़ारिज किया जाये।

सीबीआई ने कहा कि अगर रिया को सुशांत और बहन प्रियंका के बीच जून 2020 में हुई मोबाइल फोन चैट के बारे में पता था और अगर उसी दौरान प्रियंका ने सुशांत को झूठा प्रिस्‍क्रिप्‍शन भेजा था तो रिया को सितंबर तक इस बारे में चुप्‍पी साधे नहीं रखनी चाहिए थी। बता दें, अब मामले की सुनवाई 4 नवंबर को होगी।