सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के दोस्ती से खुश नहीं है शहनाज़ के पिता

494

बिग बॉस के बाद शहनाज़ की फैन फॉलोविंग बहुत ज्यादा हो गयी लगभग अब हर घर में लोग शहनाज़ को जानने लगे है और रही बात सिद्धार्थ शुक्ला की तो उनकी तो फैन फॉलोविंग पहले से थी लेकिन बिग बॉस 13 के बाद सिद्धार्थ की पॉपुलेरिटी बहुत हो गयी है। बीते दिनों ही दोनों पंजाब में किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में गए थे।

कुछ दिनों पहले ही शहनाज़ के पिता ने शहनाज़ से नाराज़गी जताते हुए कहा था की अब वो शहनाज़ से कभी ना बात करने की कसम खायी है। लेकिन बाद में गुस्स शांत होने के बाद उन्होंने कहा की ‘वो अपनी बेटी से ज्यादा दिन तक नाराज़ नहीं रह सकते।’ संतोख सिंह ने यह भी कहा कि उनके पास शहनाज के मैनेजर का भी नंबर है।

कहा नहीं चाहता हु की दोनों साथ रहे

एक इंटरव्यू में शहनाज़ के पिता से पूछा गया की क्या वो सिद्धार्थ और शहनाज़ की दोस्ती को पसंद करते है, तो उन्होंने कहा ‘मैं इस पर कुछ नहीं कहूंगा। यह उसकी पर्सनल लाइफ है। लेकिन न तो मैं उनके खिलाफ हूं और न ही उनके हक में हूं। न ही मैं इसका विरोध करता हूं और न ही मैं चाहता हूं कि वो दोनों साथ रहें।

संतोख सिंह ने आगे कहा, ‘मैं डैडी हूं लेकिन मुझे कोई डैडी समझे तब ना? अगर कोई समझेगा ही नहीं कि मैं डैडी हूं तो मैं डैडी काय बात का हूं? बच्चे को समझना चाहिए कि मेरा बाप है।’

shehnaz gill and father

शहनाज़ के पिता ने कहा की उन्होंने शहनाज़ को फोन पर ब्लॉक कर दिया है। ‘मुझसे शादी करोगी’ से बाहर आने के बाद शहनाज़ ने मुझसे बात करना कम कर दिया था। वह बोले, ‘मुझे नहीं पता कि उसके फोन आना कम क्यों हो गए, जबकि वह अपनी मां के साथ लगातार संपर्क में रही। ‘बिग बॉस 13’ और ‘मुझसे शादी करोगे’ के बाद से वह अपने दादा-दादी से भी नहीं मिली है।’