sushant singh rajput case update:सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) को दुनिया से अलविदा कहे हुए 9 महीने बीत चुके है। यह केस CBI और NCB की टीम हैंडल कर रही है। अब शुक्रवार को NCB ने अपनी चार्जशीट दाखिल की है। इस चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती के अलावा अन्य 32 लोगो को मुख्य आरोपी बनाया है। रिया पर एनडीपीएस ऐक्ट की धारा 27ए के तहत आरोप लगाए गए हैं जिसमें कम से कम 10 साल और अधितकम 20 साल की सजा हो सकती है।

NCB ने अपने चार्जशीट में रिया पर आरोप लगाया है की नवंबर 2019 से ही रिया के घर पर ड्रग्स की डिलीवरी हो रही थी और यह सब रिया की मंजूरी से हो रहा था। NCB ने यह भी कहा रिया अपने घर का इस्तमाल सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) को ड्रग्स सप्लाई करने के लिए कर रही थी। अपने चार्जशीट में NCB ने यह भी कहा है की,’रिया ने ड्रग्स खरीदने के लिए पैसों का इंतज़ाम किया और वह लगातार ड्रग्स को खरीदने के लिए फाइनैंस कर रही थी। रिया ने अपने भाई शौविक चक्रवर्ती की मदद के जरिए ड्रग्स की सप्लाई का चैनल तैयार किया।’

NCB के ऑफिसर ने कहा है उन्होंने केस की गहराई से जांच की है और जब्त किए गए सबूतों, तकनीकी सबूतों, बयानों के आधार पर चार्जशीट तैयार की है। अभी मामले की जांच चल रही है और कोमल रामपाल, सपना पब्बी और करिश्मा प्रकाश सहित अन्य 14 आरोपियों के खिलाफ अलग से चार्जशीट जल्द ही दाखिल की जाएगी।