IFFM में इरफ़ान खान, ऋषि कपूर और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म की होगी स्पेशल स्क्रीनिंग

403

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में दिवंगत अभिनेता इरफान खान, ऋषि कपूर और सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने के लिए उनकी फिल्मों को दिखाया जाएगा। इस फेस्टिवल में इरफान की फिल्म ‘सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन’, ऋषि की फिल्म ‘102 नॉट आउट’ और सुशांत की फिल्म ‘केदारनाथ’ की स्क्रीनिंग होगी।

मीतू भौमिक कहती है की एक कलाकार अपने कला के प्रदर्शन द्वारा जीते है। यह लोग बहुत ही बेहतरीन और अद्भुत पुरुष थे। जिन्होंने बहुत बेहतरीन फिल्मे दी है। उनकी कई यादगार फिल्मे हमारे साथ हमेशा रहेगी। इस अवसर पर उन्हें याद करना महत्वपूर्ण था। हमने कुछ बेहतरीन फिल्मों को हमारे दर्शकों के लिए चुना है। जो हमें उनके जीवन की झलकियों में उनके साथ अपने जीवन को जीने का एक और मौका मिलेगा। फिल्म उद्योग के लिए उनके नुकसान की भरपाई होना मुश्किल है। लेकिन उनकी फिल्मों का जादू इसके बाद भी आने वाली पीढ़ियों का मनोरंजन करता रहेगा।

जैसा की हमसब को पता ही है की ऋषि कपूर के साथ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी “102 नॉट आउट” में अभिनय किया था इसमें अमित जी ने ऋषि जी के पिता का रोले निभाया था। फिल्म “केदारनाथ” में सुशांत सिंह राजपूत के साथ सारा अली खान ने भी काम किया था। इरफान खान की फिल्म ‘सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन’ को अनूप सिंह ने डायरेक्ट किया था। इससे पहले दोनों ने फिल्म ‘किस्सा’ में काम किया था।

तीनो ही स्टार अब नहीं है इस दुनिया में

यह साल (2020) बॉलीवुड के लिए बिलकुल अच्छा साबित नहीं हुआ। पहले इरफ़ान खान 29 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कह गए उसके दूसरे ही दिन यानि 30 अप्रैल को ऋषि कपूर जी भी हमें छोड़ कर चले गए। यह दोनों ही कलाकार कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे दोनों 1 साल पहले ही विदेश से अपना इलाज करा कर लौटे थे। फिर 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्तिथ घर में मृत पाए गए उनकी अचानक मौत ने सबको हैरान कर दिया इस केस की अब CBI जाँच चल रही है।