दीप सिद्धू की सड़क हादसे में हुई मौत, पंजाब के मशहूर एक्टर में से एक थे

116

Deep Sidhu accident: दीप सिद्धू (Deep Sidhu) की मंगलवार को हुए एक सड़क हादसे में मौत हो गई । दीप सिद्धू बीते साल हुए किसान आंदोलन के दौरान चर्चा में आए थे । यह सड़क हादसा शाम साढ़े 8 बजे सोनीपत जिले में कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर हुआ। बठिंडा के रहने वाले दीप सिद्धू, जो एक सोशल एक्टिविस्ट भी थे, किसान आंदोलन के दौरान 26 जनवरी 2021 को लाल किले पर हुए उपद्रव के मुख्य आरोपियों में से एक थे । दीप सिद्धू को दिल्ली पुलिस ने पिछले साल 9 फरवरी को इस मामले में गिरफ्तार किया था । हालांकि बाद में 16 अप्रैल को दीप सिद्धू को एक कोर्ट से जमानत मिल गई थी ।

deep-sidhu-reena-rai

जानकारी के मुताबिक कुंडली थानाक्षेत्र के अंतर्गत ये हादसा रात करीब 9.30 बजे हुआ । दीप सिद्धू अपनी कार खुद चला रहे थे और KMP एक्सप्रेस के जरिए दिल्ली से बठिंजा जा रहे थे । इसी दौरान खरखौदा के पास उनकी स्कॉर्पियो कार एक ट्रक में जा घुसी । हादसे के बाद दीप को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनके ब्रॉट डेड घोषित कर दिया गया । वहीं उनके साथ गाड़ी में सवार एक महिला मित्र दुर्घटना में घायल हुई हैं ।

दीप सिद्धू के निधन पर पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने शोक व्यक्त किया है । उन्होंने ट्वीट किया, “मशहूर अभिनेता और सामाजिक कार्यकर्ता दीप सिद्धू की निधन की खबर सुनकर बेहद दुख हुआ । मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं शोक संतप्त परिवार और फैंस के साथ हैं।”