Site icon Wiki Bio

सूर्या की सुपरहिट फिल्म ‘सुरराई पोटरु’ के हिंदी रीमेक में नज़र आएंगे यह बॉलीवुड सुपरस्टार

surya

Last updated on March 8th, 2022 at 08:32 am

Soorarai Pottru Hindi remake: साउथ सुपरस्टार सूर्या की सुपरहिट फिल्म ‘सुरराई पोटरु’ (2020) का हिंदी रीमेक जल्द बनने वाला है। यह फिल्म में बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार सूर्या का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। अक्षय कुमार के पास साउथ की कई रीमेक खाते में है। जिनमे से अब सूर्या की यह फिल्म भी है। एक पोर्टल ने अपने ताजा रिपोर्ट में इस बात पर पक्की मुहर लगाई है कि अक्षय कुमार ने सोरारई पोटरु के हिन्दी रीमेक के लिए हरी झंडी दे दी है।

फिल्म से जुड़े सूत्र ने पोर्टल को जानकारी दी है, ‘अक्षय कुमार पिछले 6 महीनों से सोरारई पोटरू के हिन्दी रीमेक के लिए चर्चा में थे। उन्होंने जुबानी तौर पर इस फिल्म को बीते साल ही साइन कर लिया था लेकिन अब उन्होंने इसे आधिकारिक रूप से स्वीकार कर लिया है। फिल्म का हिन्दी स्क्रीनप्ले बहुत ही शानदार है और अक्षय कुमार को यह काफी पसंद भी आया है। फिल्म की कहानी बहुत ही प्रेरणादायक है, जिसके करने के लिए खिलाड़ी कुमार काफी एक्साइटेड हैं। सोरारई पोटरू को साउथ में दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अक्षय कुमार को उम्मीद है कि हिन्दी दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आएगी।’

अक्षय कुमार इस वक्त बॉलीवुड के सबसे बिजी अभिनेता हैं। उनके पास एक-दो नहीं बल्कि 8-10 फिल्में हैं, जिनमें से कुछ का आधिकारिक ऐलान हो चुका है और कुछ का ऐलान अभी बाकी है। इन 8-9 फिल्मों से आधी की शूटिंग अक्षय कुमार पूरी कर चुके हैं जबकि कुछ की शूटिंग बाकी है। अक्षय कुमार की फिल्मों ने कोरोना काल में भी अच्छा कारोबार किया है, जिस कारण निर्माता उन पर आखें बंद करके दांव खेल रहे हैं।

Exit mobile version