‘शेरशाह ‘ के हिट होने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा फिर बड़े परदे पर नज़र आएंगे। उनकी यह नयी फिल्म का नाम ‘योद्धा’ होगा यह फिल्म भी धर्म प्रोडक्शन प्रोडूस करेगी। जिसकी घोषणा करन जोहर ने खुद की है अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर, उन्होंने बताया की इस फिल्म के डायरेक्टर सागर अम्ब्रे और पिशकर ओझा होंगे और यह फिल्म ११ नवंबर २०२२ को सिनेमा घरो में रिलीस होगी।

0760-yodha

इसी के साथ धर्म प्रोडक्शन ने फिल्म की पोस्टर शेयर की है जिसमे सिद्धार्थ हाथ में बन्दूक पकड़े दिखाई दे रहे है। पोस्टर में सिद्धार्थ बड़े ही कमल के लग रहे है। फिल्म के अन्य मुख्य भूमिकाओं की घोषणा जल्द ही की जाएगी।

बने रहिए हमारे साथ क्योंकि फिल्म की लीडिंग लेडी काफी जल्दी सामने आने वाली है।” करण जौहर के इस पोस्ट के बाद फैंस लगातार इसपर रिएक्ट कर रहे हैँ। इस ट्वीट के साथ करण जौहर ने शशांक खेतान को भी टैग किया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा को आपने इसके पहले ऐसे किरदार में नहीं देखा होगा। इससे इतना तो तय है कि फिल्म काफी दमदार होने वाली है। हालांकि इस फिल्म की कहानी कैसी होगी इसको लेकर किसी तरह का खुलासा नहीं हुआ है। फिल्म के लिए फैंस को 1 साल इंतजार करना होगा।