Salman Khan to cast Sooraj Pancholi in his next production film: सलमान खान (Salman Khan) ने आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के बेटे सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) को अपने बैनर तले बनी फिल्म ‘हीरो’ के साथ लॉन्च किया। निखिल आडवाणी निर्देशित यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद सूरज पंचोली ने इरफान कमल की सैटेलाइट शंकर और स्टेनली डी कोस्टा की ‘टाइम टू डांस’ जैसी फिल्मों में काम किया लेकिन दोनों को कुछ खास सफलता नहीं मिली। अभिनेता ने फरवरी में महान भारतीय मुक्केबाज हवा सिंह की बायोपिक की घोषणा की थी लेकिन उसे भी होल्ड पर डाल दिया गया है। ऐसे में सलमान खान ने एक बार फिर सूरज पंचोली के डगमगाते करियर को संभालने के लिए हाथ आगे बढ़ाया है।

sooraj and salman

रिपोर्ट के मुताबिक सूरज पंचोली की अगली फिल्म सलमान खान पेश करेंगे। स्टार-किड ने जाहिर तौर पर आगामी तेलुगु फिल्म ‘गुरथुंडा सीताकलम’ के हिंदी रीमेक पर हस्ताक्षर किए हैं और सलमान इसे अपने बैनर सलमान खान फिल्म्स के तहत पेश करेंगे। सत्यदेव कंचरण और तमन्ना भाटिया अभिनीत रोमांटिक ड्रामा फरवरी 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले ही हिंदी रीमेक के लिए तैयार है। इस फिल्म का हिंदी टाइटल ‘बारिश’ रखा गया है। इस फिल्म में सूरज तीन अदाकाराओं के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे। सलमान की पसंदीदा एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) फिल्म में लीड रोल निभाएंगी। हालांकि उन्होंने अभी तक फिल्म साइन नहीं की है।

गुरथुंडा सीताकलाम के निर्देशक नागशेखर हिंदी रीमेक का भी निर्देशन करेंगे। उन्होंने पहले ही हिंदी दर्शकों के लिए स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया है और अप्रैल-मई 2022 के आसपास शूटिंग शुरू कर देंगे। दिलचस्प बात यह है कि तेलुगु फिल्म खुद 2020 की कन्नड़ फिल्म लव मॉकटेल का रीमेक है। यह फिल्म रोमांटिक ड्रामा है, जो एक मध्यम आयु वर्ग के सॉफ्टवेयर कर्मचारी का इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देगी, जो अपने सच्चे प्यार को पाने की तलाश में कई दिल टूटने का सामना करता है।