Last updated on March 8th, 2022 at 08:33 am

Vishal Dadlani father died: विशाल डडलानी (Vishal Dadlani) कुछ समय पहले कोरोना के चपत में आये है। उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। लेकिन आज एक के दुखद समाचार विशाल डडलानी के लिए सामने आया है। विशाल डडलानी के पिता मोती डडलानी (Moti Dadlani) का निधन होगया है। इस बात की जानकारी खुद विशाल डडलानी ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये की है। एक विशाल डडलानी खुद कोरोना की लड़ाई लड़ रहे है। दूसरी तरफ उनके पिता के निधन ने उन्हें तोड़ के रख दिया है। पोस्ट के जरिये विशाल ने बताया की उन्होंने सिर्फ पिता को ही नहीं बल्कि धरती के सबसे अचे इंसान को खोया है।

vishal-dadlani-s

इंस्टाग्राम पोस्ट में विशाल ददलानी लिखते हैं कि बीती रात मैंने अपने सबसे अच्छे दोस्त, इस धरती पर सबसे अच्छे और दयालु इंसान को खो दिया। वो आगे लिखते है कि मुझे लाइफ में उनसे अच्छा शिक्षक, पिता और बेहतर व्यक्ति नहीं मिल सकता। यही नहीं, पिता की मौत से दुखी विशाल ददलानी बताते हैं कि मुझमें जो कुछ भी अच्छ है, उसमें उनकी हल्की सी झलक है।

विशाल ददलानी के गम को शब्दों में बयां करना बेहद मुश्किल है। वो इस वक्त कैसा महसूस कर रहे हैं. ये उनके अलावा कोई नहीं समझ सकता। पिता के लिये इमोशनल पोस्ट लिखते हुए उन्होंने कहा है कि जिस समय मां को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत है। उस मुश्किल घड़ी में वो अपनी मां को गले भी नहीं लगा सकते।