राजकुमार राव और जान्हवी कपूर जल्द ही साथ नज़र आएंगे करण जोहर की धर्म प्रोडक्शन हाउस के नेक्स्ट प्रोजेक्ट में। करण जोहर ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ किया। करण जौहर ने ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का पोस्टर रिलीज कर सोशल मीडिया पर फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. करण जौहर की नई फिल्म में जान्हवी कपूर(Janhvi Kapoor) और राजकुमार राव(Rajkummar Rao) मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. करण जौहर की नई फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को शरण शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं. राजकुमार राव ‘महेंद्र’ और जान्हवी कपूर ‘महिमा’ के किरदार के रूप में दिखेंगे।

psoter

धर्मा प्रोडक्शन की नई फिल्म को लेकर माना जा रहा है कि राजकुमार राव और जान्हवी कपूर क्रिकेटर्स के रूप में दिखने वाले हैं. बता दें कि हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन के ट्वीट में क्रिकेट बैट इमोजी को डिस्क्राइब किया था. अब फिल्म के पोस्टर रिलीज के साथ बॉल की इमोजी दिखाई गई है. क्रिकेट और लव स्टोरी पर फिल्म आधारित हो सकती है. मिस्टर एंड मिसेज फिल्म 2022 में रिलीज होगी. फिल्म के पोस्टर के साथ रिलीज की डेट अनाउंस की गई है. 7 अक्टूबर 2022 को धर्मा प्रोडक्शन अपनी नई फिल्म रिलीज की जाएगी।

करण जौहर ने फिल्म के पोस्टर के साथ कैप्शन भी दिया है. पोस्टर के साथ करण ने लिखा एक सपने के पीछे दो दिल. पेश है #MrAndMrsMahi का निर्देशन शरण शर्मा कर रहे हैं. वह  एक बार फिर दिल को छू लेने वाली कहानी के साथ वापस आ रहे हैं. राजकुमार राव और जान्हवी कपूर एक साथ 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में आ रहे हैं।