Site icon Wiki Bio

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ दक्षिण भाषाओ में होगी रिलीज़, असअस राजामौली करेंगे पेश

brahmastra_event

Last updated on March 8th, 2022 at 08:34 am

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड़ फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हाल ही में फिल्म निर्माताओं द्वारा फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है। साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी घोषणा की गई है।

अब खबरें आ रही हैं कि बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerjee) और फॉक्स स्टूडियोज के साथ मिलकर फिल्म को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में पेश करेंगे। बाहुबली निर्देशक ने घोषणा की है कि वो फिल्म ब्रह्मास्त्र को दक्षिण भारत की चार तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में पेश करेंगे। ब्रह्मास्त्र एक बड़े दृष्टि कोण की फिल्म है। पावर हाउस टाइटल वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र को व्यपक बाजार में पेश करने के लिए एक साथ मिलकर काम करेंगे।

हाल ही में दिल्ली में आयोजित के कार्यक्रम के दौरान फिल्म का मोशन पोस्टर और रिलीज डेट का एलान किया था। कार्यक्रम में एलान किया गया कि ब्रह्मास्त्र का पार्ट एक शिवा अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगा। फॉक्स स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा निर्मित ये मैग्नम ओपस फिल्म 9 सितंबर को हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड और मलयालम में रिलीज होगी।

इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर में मुख्य किरदार निभा रहे हैं। दोनों के अलावा फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशन इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाया गया है। ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस की अब तक की सबसे मंहगी फिल्मों में से एक है।

 

Exit mobile version