बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, जिन्होंने हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाली है। कुछ दिनों से वे काफी सुर्खिया बटोर रही है। हाल ही में प्रियंका और निक जोनास जो उसके पति है दोनों के अलग होने की बात मनो जैसे आग की तरह फेल गयी है। इसी बिच नेटफ्लिक्स ने अपने नए शो ‘जोनास ब्रोथेरस- फॅमिली रोस्ट’ का एक छोटा सा क्लिप अपने सोशल मीडिया शेयर किया है।

jonas bro

इस शो में कुछ कॉमेडियनस जोनास फॅमिली को रोस्ट करते हुए नज़र आएंगे। इतना ही नए तीनो भाइयों की पत्निया भी अपने-अपने पतियों की टांग खिचाई करते हुए दिखेगी। प्रियंका ने तो जोनास ब्रोथेरस को ही निशाने पर लेते हुए उनके सोशल मीडिया फोल्लोवेर्स पर मज़ाक उड़ाया। जोनास ‘ब्रोथेरस – फॅमिली रोस्ट’ एक कॉमेडी शो है। प्रियंका ने शो में काफी बात पर दिलचस्प टिपणी की। निक के साथ अपनी उम्र के लम्बे फासले के नफा-नुकसान पर प्रियंका ने कहा कि निक और मेरी उम्र में 10 साल का फर्क है। उन्होंने मुझे टिकटॉक का इस्तेमाल करना सिखाया और मैंने बताया कि एक्टिंग में कामयाब करियर कैसा दिखता है। मैं किसी को बेबीसिट नहीं करना चाहूंगी, मतलब कि किसी दूसरे से शादी कर लो।

प्रियंका ने निक जोनस के बारे में कहा कि एक बात जो मुझे निक और अपने बारे में अच्छी लगती है, वो है कि हम में बहुत कुछ कॉमन है। जैसे, हम दोनों ही निक जोनस के लिए बेहद पूरी तरह ऑबसेस्ड हैं। प्रियंका चोपड़ा की यह बातें सुनकर सभी लोग खूब हंसते हैं।