Film Radhe Shyam postponed: साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की नयी फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) ने भी कोरोना के चलते थिएटर रिलीज़ पोस्टपोन कर दिया है। आरआरआर (RRR) फिल्म के टालने के बाद से प्रभास की फिल्म की भी टालने की खबर आ रही थी। जिसके बाद रिपोर्ट्स आयी की मेकर्स ने फिल्म की रिलीज़ कैंसिल कर दी है कुछ समय के लिए। मेकर्स डेट की रिलीज़ के लिए प्लान कर रहे है।

फिल्म की हीरोइन पूजा हेगड़े ने इस बात की पुष्टि अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये की है। उन्होंने ट्वीट कर पोस्ट किया है। फिल्म के डिरेक्टर राधा कृष्णा कुमार (Radha Krishna Kumar) ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये फिल्म डिले होने की बात कही है।

pooja psot

साउथ सुपरस्टार प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर निर्देशक राधा कृष्म कुमार की इस फिल्म पर पानी की तरह पैसा बहाया गया है। ये प्रभास की तीसरी पैन इंडिया रिलीज फिल्म है। जिसे यूरोप की खूबसूरत लोकेशन्स पर शूट किया गया है। फिल्म को काफी विशाल स्तर पर बनाया गया है जिसमें ग्राफिक्स, शानदार बैक ग्राउंड म्यूजिक और कॉस्ट्यूम पर भारी खर्च किया गया है। ये एक रोमांटिक म्यूजिकल सागा फिल्म है। जिसे बनाने में मेकर्स ने करीब 350 रुपये खर्च किए है। ऐसे में बार-बार टलती राधे श्याम की रिलीज डेट से इसके बिजनेस पर काफी बुरा असर पड़ सकता है।