Deepika Padukone on Kapil Sharma show: हाल ही में द कपिल शर्मा शो में फिल्म गहराइयां की स्टारकास्ट दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, और धैर्य करवा पहुंचे। शो में पहुंचकर कपिल शर्मा ने इसके साथ काफी मस्ती की।

इतना ही नहीं उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ फ्लर्टिंग भी की। टीवी चैनल सोनी ने अपने आधिकारिक यूट्यूब अकाउंट पर द कपिल शर्मा शो से जु़ड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है। इस वीडियो प्रोमो में कपिल शर्मा दीपिका पादुकोण के साथ फ्लर्ट करते दिखाई दे रहे हैं। कपिल शर्मा उनसे फ्लर्ट करते हुए कहते हैं कि वह उनके लिए अपनी पूरी दौलत लूटा सकते हैं।

वीडियो प्रोमो की शुरुआत में दिखाया है कि जब दीपिका पादुकोण द कपिल शर्मा के सेट पर आती हैं तो कपिल शर्मा उनके लिए ‘हमें तुमसे प्यार कितना’ गाना गाते हैं। दीपिका पादुकोण भी उनका साथ देने लगती हैं। वीडियो प्रोमो में दिखाया है कि कपिल शर्मा अभिनेत्री की अलग-अलग जोनर की फिल्मों में काम करने के लिए उनकी तारीफ करते हैं और पूछते हैं कि उनका कॉमेडी फिल्म में काम करने को लेकर क्या ख्याल है।

इसके बाद कपिल शर्मा अपनी ओर इशारा करते हुए कहते हैं कि वह अपनी फिल्म में किसे लेंगी। वह कहते हैं, ‘ट्विटर पर आज एक लड़का ट्रेंड कर रहा है।’ इस पर दीपिका पादुकोण कहती हैं, ‘क्या आप अपनी बात कर रहे हैं।’ फिर वह कपिल शर्मा से कहती हैं कि वह उनकी फिल्म के को स्टार और डायरेक्टर बन सकते हैं। चाहें तो निर्माता भी बन सकते हैं।
दीपिका पादुकोण कहते हैं, ‘आग आप प्रोड्यूस करना चाहें तो आप प्रोड्यूस भी कर सकते हैं।’ इस पर कपिल शर्मा कहते हैं, ‘दीपिका के लिए तो मैं सारी दौलत दे दूं। सारी दौलत ले लो आप, लगा दो।’ इसके अलावा कपिल शर्मा ने दीपिका पादुोकण के साथ और भी ढेर सारी मस्ती-मजाक किए। आपको बता दें कि फिल्म गहराइयां जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है।