दीपिका पादुकोणे (Deepika Padukone), अनन्य पांडे (Ananya Pandey) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की फिल्म आ रही है जिसे शकुन बत्रा डिरेक्टेड कर रहे है। यह फिल्म एकत्र मटेरियल अफेयर के मुड़े पे आदरित है। हिलाल फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है लेकिन फिल्म से जुडी बाकी उपदटेस आ गयी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अब ये फिल्म थियेटर्स पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इसके पीछे एक बड़ी वजह भी है।

pic

एक सोर्स ने बताया कि फिल्म में काफी बोल्ड सीन हैं, जिसकी वजह से सेंसर बोर्ड इसे पास करने में आनाकानी करेगा। इसलिए मेकर्स ने इसे ओटीटी पर रिलीज करने के बारे में सोचा है। पोर्टल के सोर्स ने बताया, ‘शकुन की फिल्म में, दीपिका एक फिटनेस ट्रेनर का रोल कर रही हैं और वो सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे दोनों के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। अब, फिल्म एक्ट्रा मैरिटल अफेयर्स पर आधारित है जो कि दीपिका और अनन्या के बहनों के कैरेक्टर के रिलेशनशिप को कॉम्पलीकेट करेगा। हालांकि, फिल्म में काफी इंटीमेट सीन्स हैं जो कि सेंसर बोर्ड को अच्छे नहीं लगेंगे।’ जबकि ओटीटी में ऐसी इतनी पाबंदिया नहीं है।

ये पूरी तरह से एक शकुन बत्रा स्टाइल फिल्म होगी। इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है और अगले साल 2022 में इसे रिलीज भी किया जाएगा। करण जौहर शकुन की इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। अब तो बस कास्ट और ऑडियंस बस यही मांग कर रही है कि फिल्म का टाइटल जल्दी से बता दिया जाए।