Last updated on March 8th, 2022 at 08:33 am

John and Priya tested positive for Covid-19: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को जानकारी दी है कि उन्हें कोरोना वायरस महामारी ने अपने चपेट में ले लिया है। जॉन अब्राहम (John Abraham) ने कुछ वक्त पहले इंस्टाग्राम के माध्यम से फैंस को बताया था कि उन्होंने कोरोना हो गया है, जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। जॉन अब्राहम के साथ-साथ उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल (Priya Runchal) भी इस बीमारी से ग्रसित हैं। प्रिया भी अपने पति के साथ घर पर क्वारंटीन में हैं।

johnddefhbfvihfjbv

जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, ‘मैं 3 दिनों पहले एक व्यक्ति से मिला था, जिसे कोरोना वायरस महामारी ने घेर लिया था। जब मुझे इस बात का पता चला तो मैंने और प्रिया ने भी कोरोना टेस्ट कराया। हम लोग इस वक्त घर पर ही क्वारंटीन में हैं और कोरोना होने के बाद किसी भी इंसान के सम्पर्क में नहीं आए हैं। हम दोनों वैक्सीन ले चुके हैं। हम दोनों को थोड़ी परेशानी महसूस हो रही है लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है। आप सभी लोग अपना ख्याल रखें और सुरक्षित रहें।’

जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचाल से पहले भी कई बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। कोरोना की तीसरी लहर ने अभी देश में दस्तक ही दी है और इतने सेलेब्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। फिल्म इंडस्ट्री के लोग लगातार फैंस को कोरोना से बचकर रहने की गुजारिश कर रहे हैं लेकिन अब वक्त आ गया है कि वो खुद भी इस बीमारी में बचकर रहें।

कोरोना वायरस महामारी की वजह से फिल्मों की रिलीज डेट भी आगे बढ़ाई जा रही है। ट्रिपल आर और जर्सी समेत कई फिल्में पोस्टपोन हो चुकी हैं। राधे श्याम और वलीमाई के निर्माता भी अपनी फिल्मों को आगे बढ़ा सकते हैं क्योंकि कोरोना वायरस और ओमीक्रोन की वजह से देश के ज्यादातर सिनेमाघर बंद हो चुके हैं।