बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन काफी समय से सुर्खियों में है, पहले करन जोहर के विवादों के वजह से और अब थे कपिल शर्मा शो में सवाल पूछे जाने पर। हालही में कार्तिक अपने नये फिल्म धमाका के प्रोमशन के लिए कपिल के शो में आये है। इस फिल्म में उनके साथ मृणाली ठाकुर भी एहम भूमिका में नज़र आने वाली है। इस फिल्म की स्टार कास्ट प्रमोशन में जुटी हुई है। हाल ही में इस फिल्म से जुड़े सब ही लोग कपिल के शो में नज़र आने वाले है।

kartik

हर हफ्ते कपिल शर्मा शो में कई सितारे मेहमान के तोर पर आते है और अपने बारे में काफी खुलासे भी करते है। इसी तरह जब कपिल ने कार्तिक से उसके रिलेशन स्टेटस के बारे में पूछा तोह वे गाना गुनगुने लगे, दरसल सोनी टीवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पे शो का प्रोमो शेयर किया है। इस वीडियो प्रोमो में कपिल शर्मा कार्तिक आर्यन, मृणाल ठाकुर और अमृता सुभाष का स्वागत करते हुए दिखाई दे रहे है। इस दौरान कपिल ने कार्तिक से उनके रिलेशन को लेके सवाल किया। कपिल शर्मा कहते हुए दिखे की जब बाँदा रिलेशनशिप में नहीं होता तोह बड़ा रोमांटिक होता है। लेकिन जब वो रिलेशन में आजाता है लाइफ में थिलर आने लगता है।

कपिल आगे कहते है की कार्तिक ने कई रोमांटिक फिल्म किये है, लेकिन अब एकदम से धमाका थिलर फिल्म लेकर आ रहे है, तोह कार्तिक क्या हम समझे की आपका रिलेशन कन्फर्म है। या फिर आप छिपाना सीख गए है। कार्तिक कपिल के इस सवाल के जवाब में फिल्म बाज़ीगर का गाना ‘छुपाना भी नहीं आता, बताना भी नहीं आता’ गाने लगते है। सोशल मीडिया पर ये प्रोमो काफी तेजीसे फेल रहा है और दर्शको को भी ये प्रोमो काफी पसंद आ रहा है।