ओटीटी पर एक से बढ़कर एक हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्में रिलीज हो रही हैं। इस लिस्ट में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अतरंगी रे (Atrangi Re) से लेकर सलमान खान (Salman Khan) कीअंतिम (Antim) शामिल है। इस वीकेंड ओटीटी पर एक से बढ़कर एक हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्में रिलीज हो रही हैं।

अतरंगी रे (Atrangi Re)

pooster

अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष स्टारर फिल्म अतरंगी रे सीधा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। फिल्म में लव ट्राइएंगल है। विष्णु नाम के एक तमिल लड़के की बिहार की रिंकू नाम की लड़की से जबरदस्ती शादी करा दी जाती है। रिंकू इसलिए शादी कर लेती है क्योंकि उसे विष्णु के जरिए अपने बॉयफ्रेंड सज्जाद से मिलना था। हालांकि बाद में विष्णु रिंकू के प्यार में पड़ जाता है।

सत्यमेव जयते 2 (Satymev Jayte 2)

Satyameva-Jayate-2-1

सत्यमेव जयते 2 साल 2018 में आई फिल्म सत्यमेव जयते का सीक्वल है। ये फिल्म 26 नवंबर को पहले ही थिएटर पर रिलीज हो चुकी है। आप इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकेंगे।

अंतिम (Antim)

antim-movie

सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर ये फिल्म पिछले 26 नवंबर को थियेटर पर रिलीज हुई थी। अब इसे जी5 पर रिलीज किया जा रहा है। सलमान खान इसमें एक ईमानदार पुलिसवाले की भूमिका निभा रहे हैं। तो वहीं आयुष शर्मा गैंगस्टर के रोल मे हैं।

मिन्नल मुर्ली (Minnal Murali)

mm

इसमें भारत का नया सुपरहीरो मिन्नल मुर्ली दिखाया जाएगा। इसमें जैसन (टोविनो थोमस) एक दिन बिजली के बोल्ट फंस जाता है और यहीं से उसे सुपरहीरो की शक्तियां मिलती हैं। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर दिखाई जाएगी।

डोंट लुक अप (Don’t Look Up)

dont look up

जेनिफर लॉरेंस और लियोनार्डो डिकैप्रियो की ये फिल्म ‘डोंट लुक अप’क्लाइमेट चेंज पर आधारित है। इसे डायरेक्टर एडम मैक ने डायरेक्ट किया है और ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।