Last updated on March 8th, 2022 at 08:34 am

Aishwarya Rai Bachchan summoned by ED on Panama Paper case leak: पनामा पपेर्स लीक केस (Panama paers leak case) में बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राइ बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का नाम सामने आया है। ईडी ने ऐश्वर्या को पेश होने के लिए कहा है। एजेंसी ने ऐश्वर्या को समन भेजा है। ऐश्वर्या राइ बच्चन सोमवार को एजेंसी के सामने दिल्ली में अपना बयान दर्ज करवाएगी। खबर ऐसी भी है की ऐश्वर्या से पूछताछ के बाद एजेंसी उनके ससुर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को भी समन जारी कर सकती है।

 

aishwarya rai

खबर सामने आने के बाद बच्चन परिवार के फैंस में खलबली मच गई है। बीते कुछ सालों में बॉलीवुड नकारात्मक वजहों से चर्चा में रहा है। 5 साल पहले पनामा पेपर्स मामले में भारत के करीब 500 जाने माने लोगों के शामिल होने की बात सामने आई थी। इस लिस्ट में नेता, एक्टर्स, खिलाड़ी, बिजनेसमैन समेत तमाम वर्ग के लोग शामिल थे। सभी लोगों पर टैक्स की हेराफेरी का आरोप लगा था। इसी पूरे मामले की जांच ईडी कर रही है। ऐश्वर्या राय बच्चन से एक महीने पहले उनके पति और अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से भी पूछताछ की गई थी।

मालूम हो, साल 2016 में ब्रिटेन में पनामा की लॉ फर्म के 1.15 करोड़ टैक्स डॉक्युमेंट लीक हो गए थे। इन पेपर्स में दुनियाभर के बड़े नेताओं, कारोबारियों और कई नामी हस्तियों के नाम सामने आए थे।