आयुष्मान खुर्राना अपने लुक्स और जबरजस्त एक्टिंग को लेके काफी चर्चा में रहते है। साथ ही में वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट में काफी एक्टिव रहते है और अपने फंस को अपने ज़िन्दगी और उनसे जुड़े चीज़ो के बारे में उपदटेस देते रहते है। अब उन्होंने सोमवार को अपने फंस के साथ एक मोटिवेशनल पिक्चर शेयर की है, जिसमे वो बिलकुल कूल लुक्स में नज़र आ रहे है।

फोटो में देखा जा सकता है की अबिनेथा मिरर के सामने खड़े होकर, अपने जिम वियर को ऊपर की और करते हुए अपना अब्बस शो कर रहे है। फोटो में उनके लुक्स को देख लग रहा है की ये तस्वीर फिल्म ‘चंदीग्रह करे इश्क़’ के सेट्स से है। इस फिल्म में आयुष्मान एक फिटनेस ट्रेनर का किरदार निभा रहे है वही दूसरी तरफ वाणी कपूर एक योग ट्रेनर का किरदार निभा रही है।

post

इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने लिखा, मंडे मोटिवेशन, चंडीगढ करे आशिकी साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट को भी लिखा है। फोटो को अब तक इंस्टाग्राम पर 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री वाणी कपूर अहम किरदार निभा रही हैं। अभिषेक कपूर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का निर्माण उनकी पत्नी प्रज्ञा कपूर कर रही हैं।

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो चंडीगढ़ करे आशिकी के अलावा जंगली पिक्चर्स की फिल्म डॉक्टर जी में पहला बार मुख्य डॉक्टर के किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह भी अहम रोल निभा रही हैं।