The Kapil Sharma Show: सोनी टीवी के ‘द कपिल शर्मा शो’ में आये दिन कही बड़े सितारे आते है अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए। इस तरह हालही में अक्षय कुमार संग सारा अली खान और आनंद अल राइ के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन के लिए आये। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार धनुष हम भूमिका निभा रहे है, पर वे शो में नहीं आ सके। ऐसे में शो में सब खूब मस्ती-मज़ाक करते नज़र आये। इस एपिसोड का प्रोमो सोनी टीवी से अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और दर्शको को ये क्लिप बहुत पसंद आ रही है।

इस प्रोमो में आप देख सकते है कैसे अक्षय कुमार अपने मैजिक से अर्चना पुराण सिंह और वह मौजूद सभी दर्शको को चौका रहे है। कीकू शारदा भी अपने किरदार में विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी का जिक्र करते हुए दिखाई दे रहे हैं. कीकू कहते हैं- एक शादी में मैं गया था और सब कुछ कौशल मंगल से हो गया. जिसे सुनने के बाद अक्षय कुमार ने रिएक्शन देते हुए कहा- आपने तो वहां किट कैट भी खाया होगा. इस पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) जोर-जोर से हंसने लगीं।

कटरीना के बाईट ९ दिसंबर को राजस्थान में विक्की कौशल से शादी की और वह सिर्फ उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हो पाए। जल्द ही मुंबई में यह कपल एक रिसेप्शन होस्ट करने वला है, इसमें कटरीना अपने फ़िल्मी दोस्तों को भी बुलाएगी। इसमें अक्षय कुमार का नाम भी शामिल है।