Last updated on March 8th, 2022 at 08:33 am

Akshay Kumar stars ‘Welcome’ to get thrid installment: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की २००७ में आयी हिट फिल्म ‘वेलकम’ का तीसरा सीक्वल बनाने रहा है। साल 2007 में आई अक्षय कुमार (Akshay Kumar), नाना पाटेकर (Nana Patekar), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और परेश रावल (Paresh Rawal) की हिट फिल्म वेलकम (Welcome)वे लोगों को काफी पसंद आई थी और इसके बाद साल 2015 में फिल्म का सीक्वल वेलकम बैक रिलीज हुई। ये भी काफी हिट हुई थी। इसके बाद से ही फिल्म का तीसरा सीक्वल चर्चा में था। फैंस फिल्म के तीसरे सीक्वल को लेकर काफी एक्साइटेड थे। अब फिल्म के तीसरे सीक्वल को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है। खबरें हैं कि फिल्म केतीसरे सीक्वल (Welcome 3) की शूटिंग अगले साल के दूसरे हाफ में शुरू होगी।

nana and anil

सूत्र ने पोर्टल से बताया, ‘वेलकम 3 की स्क्रिप्ट लिखी जा चुकी है। फिल्म की शूटिंग अगले साल के दूसरे हाफ में शुरू करने का प्लान है। अनिल कपूर, नाना पाटेकर और परेश रावल इस फिल्म का हिस्सा रहेंगे। मेकर्स फिल्म में एक बड़ी स्टारकास्ट को रखने के बारे में प्लान कर रहे हैं। ये फिल्म एक एक्शन कॉमेडी होगी। मेकर्स फिल्म को एक ग्रैंड लेवल पर बनाने के बारे में सोच रहे हैं।’ ये खबर फैंस को काफी एक्साइट कर रही है।

आपको बता दें कि वेलकम फ्रेंचाइजी की फिल्में लोगों को काफी पसंद आती हैं। फिरोज नाडियाडवाला की ये फिल्म फ्रेंचाइजी अभी तक दो फिल्में बना चुकी है और दोनों ही लोगों को पसंद आई हैं। फिल्म के दूसरे सीक्वल के बाद से ही फैंस तीसरे पार्ट के लिए खासे रोमांचित हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार होंगे या नहीं, इसके बारे में तो आधिकारिक ऐलान के बाद ही पता चलेगा। बाकी फिल्म के लिए कुछ स्टार्स का नाम तो फाइनल कर दिया गया है।