Site icon Wiki Bio

सोनू निगम और पत्नी मधुरीमा संग बेटे कोरोना पॉजिटिव पाए गए

sonu-nigam

Sonu Nigam and his family tested positive for Covid-19: सिंगर सोसोनू निगम (Sonu Nigam) और परिवार की रिपोर्ट्स कोरोना पॉजिटिव आयी है। निगम ने इस बात की जानकारी देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी शेयर किया। सोनू इस समय दुबई में है और होम क्वारंटाइन है। सोनू ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा ‘आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं। मैं कोविद पॉजिटिव हु। कुछ लोगो को पता है और बहुत लोगों को नहीं पता है। लेकिन यह सच है की मैं कोविद पॉजिटिव हु और मुझे लग भी नहीं रहा है कि मैं पॉजिटिव हु। मैं दुबई में हु। मुझे भुवनेश्वर में परफॉर्म करना था और सुपर सिंगर सीजन 3 के लिए शूट भी करना था।’

सोनू ने आगे लिखा जाने से पहले मुझे कोरोना टेस्ट करवाना था और मैं कोविद पॉजिटिव आया हु। मुझे उम्मीद जल्द ही ठीक हो जाऊंगा। मैंने इसे पहले भी कितनी बार वायरल, गाला ख़राब में कॉन्सर्ट किया है ,लेकिन यह उसे बेहतर है। मैं मर नहीं रहा हु। मेरा गला चल रहा है यानि मैं ठीक हु। लेकिन मुझे उनलोगो ने लिए बुरा लग रहा है कि मुझे नुक्सान हुआ है। मेरी जगह बाकि सिंगर्स पाउच गए है।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे इस बात के लिए बुरा लग रहा है कि काम फिर से बंद हो रहा है। ये बहुत तेजी से फैल रहा है। मुझे थिएर्ट्स और फिल्म से जुड़े लोगों के लिए बुरा लग रहा है क्योंकि अभी तो काम शुरू हुआ था। पिछले 2 साल से सभी चीजें बंद थी, लेकिन मुझे उम्मीद है कि चीजें जल्द ठीक होगी।

सोनू निगम ने आगे यह भी कहा कि- मैं अपने बेटे नीवान से मिलने के लिए नए साल के मौके पर दुबई आया था। लेकिन अब मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। साथ में मेरी पत्नी मधुरिमा, मेरा बेटा और मेरी पत्नी की बहन हम सब कोरोना पॉजिटिव हैं। हम हैप्पी कोरोना पॉजिटिव फैमिली है।

 

Exit mobile version