सुकेश चंद्रशेखर के मनी लॉन्डरिंग केस में नोरा फ़तेहि बानी सरकारी गवाह

244

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) मनी लॉन्डरिंग/एक्सटॉरशन केस में एक नयी बात सामने आयी है। इस मामले में नोरा फ़तेहि (Nora Fatehi) सरकारी गवाह बनाने जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक्ट्रेस नोरा फतेही अब ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ गवाह बनेंगी। वे अभियोजन पक्ष की तरफ से सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ गवाह के तौर पर पेश होंगी। हाल ही में सुकेश ने आरोप लगाया था कि उसमें चेन्नई में हुए एक इवेंट में नोरा फतेही को बीएमडब्ल्यू कार (BMW Car) और एक आईफोन (iPhone) गिफ्ट में दिया था। जिसके बाद प्रवर्तन निदेशालय ने नोरा से पूछताछ की थी लेकिन नोरा ने सभी आरोपों को गलत करार दिया था। अब इस मामले में नोरा के गवाह बनने के बाद कई खुलासे होने की उम्मीद की जा रही है।

sukesh-chandrashekhar-jacqueline-Nora-fatehi-Image

प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से सुकेश चंद्रशेखर, उसकी पत्नी अभिनेत्री लीना मारिया पॉल (Leena Maria Paul) और अन्य छह लोगों के खिलाफ 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में चार्जशीट दायर की गई थी। जिसके बाद एक के बाद एक नई बातें सामने आ रही हैं। जैकलीन और नोरा समेत इस मामले में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के नाम सामने आ रहे हैं। ऐसे में ईडी हर तरह से इस केस को खंगालने में जुटी हुई है।

मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने इस मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का नाम लिया था। पूछताछ में सुकेश ने जैकलीन को लाखों के गिफ्ट देने की बात कही थी। इसके अलावा चार्जशीट में एक्ट्रेस नोरा फतेही का नाम भी लिया गया था। सुकेश के मुताबिक उसने नोरा को एक महंगी कार गिफ्ट की थी। इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दोनों अभिनेत्रियों से पूछताछ की थी। ईडी की पूछताछ में नोरा फतेही ने अपनी ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया था।