Site icon Wiki Bio

मार्वल ने ‘स्पिडरमैन’ फिल्म को लेके शेयर की ये बड़ी खबर

poster

Spider-man next movie details: मार्वल (Marvel) कभी भी अपने फंस को निराश नहीं करता है। हालही में मार्वल और सोनी की ‘स्पिडरमैन: नो वे होम (Spider-Man: No Way Home) रिलीज़ हुई है। दर्शको ये फिल्म बहुत पसंद आरही है। बॉक्स ऑफिस में भी खूब अच्छा बुसिनेस्स कर रही है। फिल्म को देखते ही फंस फिल्म के अगले पार्ट के लिए वेट कर रहे है। इसे में फंस के लिए गुड न्यूज़ है। स्पिडरमैन का सीक्वल जल्द ही आ सकता है।

खबरें हैं कि मेकर्स फिल्म के अगले सीक्वल के लिए तैयार हैं और अगली फिल्म की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। इसकी जानकारी खुद मार्वल स्टूडियोज के प्रेजिडेंट केवीन फीग (Kevin Feige) ने दी है। केविन ने एक अंतरराष्ट्रीय मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनकी टीम फिल्म के अगले पार्ट पर काम कर रही है। कमाल की बात ये है कि इस फिल्म में भी स्पाइडरमैन का किरदार टॉम हॉलैंड ही निभाएंगे। इस खबर के सामने आने के बाद मार्वल और स्पाइडरमैन के फैंस खासे एक्साइट हो गए हैं। अपने इंटरव्यू में केविन ने कहा, ‘मैं नहीं चाहता कि फैंस किसी भी बात को लेकर परेशान रहें। इसलिए साफ कर दूं कि अगली फिल्म में आपको वही टॉम हॉलैंड (Tom Holland) स्पाइडरमैन नजर आएगा।’

इसी इंटरव्यू में स्पाइडरमैन: नो वे होम के प्रोड्यूसर एमी पास्कल भी मौजूद रहीं। एमी ने बताया कि फिल्म का चौथा भाग वहीं से शुरू होगा जहां पर स्पाइडरमैन: नो वे होम खत्म हुई थी। अगर स्पाइडरमैन: नो वे होम की बात करें तो ये फिल्म स्पाइडर मैन सीरीज की 7वीं फिल्म है और इसमें टॉम हॉलैंड ने स्पाइडरमैन का किरदार निभाया है। वैसे फिल्म सोनी और मार्वल की पार्टनरशिप के बाद स्पाइडरमैन सीरीज की तीसरी फिल्म है। फिल्म में टॉम हॉलैंड का साथ देने के लिए जेंडया, जैकब बटालोन और बेनेडिक्ट कंबरबैच जैसे स्टार्स भी किरदार निभाते नजर आए हैं। फिल्म का डायरेक्शन जॉन वॉट्स ने किया है।

Exit mobile version