Site icon Wiki Bio

तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन की फिल्म ‘लूप लपेटा’ होगी ओटीओटी प्लेटफार्म पर रिलीज़

Looop-Lapeta

Loop Lapeta poster: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की आने वाली फिल्म ‘लूप लपेटा’ (Loop Lapeta) का रिलीज़ डेट का एलान हो चूका है। तापसी ने इंस्टाग्राम पे जानकारी दी और बताया कि उनकी यह फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर फरवरी 4, 2022 को रिलीज़ होगी। इसके साथ तापसी की यह चौथी फिल्म है जो सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीओटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी। तापसी पन्नू के अलावा इस फिल्म में ‘मर्दानी’ फेम ताहिर राज भसीन (Tahir Raj Bhasin) भी नजर आएंगे।’ लूप लपेटा’ से अब तक कई पोस्टर भी रिलीज हो चुके हैं। नए साल की ये पहली फिल्म है जो तापसी ने ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया है।

‘लूप लपेटा’ साल 1998 में रिलीज हुई जर्मनी की क्लासिक कल्ट फिल्म ‘लोला रेन्नट’ यानी ‘रन लोला रन’ (Run Lola Run) (अंग्रेजी में) का हिंदी रीमेक में हैं। इस फिल्म में पहली बार तापसी और ताहिर राज भसीन ने साथ में काम किया है। फिल्म ‘लूप लपेटा’ एक एक्सपेरीटमेंटल थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन आकाश भाटिया ने किया है। आकाश भाटिया (Aakash Bhatia) बॉलिवुड में इसी फिल्म से बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि ‘लूप लपेटा’ की कहानी एक ऐसी लड़की की है जो अपने बॉयफ्रेंड को बचाने के लिए खूब मशक्कत करती है। फिल्म में दोनों के इस मुश्किल हालात से निकलने की कहानी को पिरोया गया है। फैंस को तापसी से काफी उम्मीदें रहती हैं। वह हर बार एक अलग कहानी लेकर आती हैं।

तापसी की आखिरी सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘थप्पड़’ थी। अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘थप्पड़’ की खूब प्रशंसा की गई थी। ‘थप्पड़’ में तापसी के अभिनय को भी सराहा गया था। तापसी पन्नू की अब तक ओटीटी पर तीन फिल्में रिलीज हो चुकी हैं।

तापसी पन्नू की फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’, तमिल फिल्म ‘अन्नाबेल सेतुपति’ और ‘रश्मि रॉकेट’ सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। तापसी की इन तीनों की फिल्मों की खूब तारीफ हुई थी। हाल में ही तापसी ने बतौर निर्माता फिल्म ‘ब्लर’का ऐलान किया है।

Exit mobile version