Site icon Wiki Bio

जॉन अब्राहम ने ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के लिए बढ़ाया अपना फीस

JOHN

Last updated on March 8th, 2022 at 08:33 am

John Abraham hiked his fees: जॉन अब्राहम (John Abraham) को इंडस्ट्री का सबसे दमदार एक्शन हीरो मन जाता है। हालही में जॉन की सत्यमेव जयते 2 (Satyamev Jayte 2) रिलीज़ हुई, जो की बॉक्स-ऑफिस फ्लॉप थी लेकिन इसे उनके फीस पे कोई असर नहीं पड़ा, बल्कि सुने में यह खबर आ रही है की उन्हों ने अपने आने वाली फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villian Returns) के लिए 21 करोड़ फीस चार्ज की है। वही उनकी आने वाली एक और फिल्म ‘पठान’ (Pathan) के लिए उन्होंने 20 करोड़ चार्ज किया है। जिमे शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोणे (Deepika Padukone) भी नज़र आएंगे। जहा कुछ स्टार्स की फीस इस कोरोना काल में घटी है, वही जॉन की 3 गुना बड़ी है।

एक सूत्र ने बता कि, “जॉन अपनी फीस लगातार बढ़ाते जा रहे हैं। जॉन ने बाटला हाउस के लिए सत्यमेव जयते 2 से अधिक फीस ली थी, फिर सत्यमेव जयते 2 के लिए भी फीस बढ़ाई। वहीं पठान के लिए भी फीस उन्होंने बढ़ाई थी और अब एक विलेन रिटर्न्स की फीस पठान से भी ज्यादा है। बीते तीन साल में जॉन की फीस 7 करोड़ से 21 करोड़ रुपये पहुंच गई है।”

‘एक विलेन रिटर्न्स’ में जॉन के साथ अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), दिशा पत्नी (Disha Patani) और तारा सुतरिया (Tara Sutaria) भी नज़र आएंगे। बता दे की जॉन यह दोनों फिल्म में ‘पठान’ और ‘एक विलेन रिटर्न्स ‘ में विलेन का रोले निभा रहे है। इसके साथ ही जॉन ‘अटैक’ (Attack) नाम की फिल्म में भी नज़र आएंगे। यह फिल्म भी एक्शन फिल्म होगी। इस फिल्म में जॉन के साथ रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकलिन फर्नॅंडेज़ (Jacqueline Fernandez) भी नज़र आएगी।

Exit mobile version