Site icon Wiki Bio

जैकलिन फर्नॅंडेज़ हुई नागार्जुन अक्किनेनी के फिल्म ‘द घोस्ट’ से बहार

jacqueline_Fernandez_4

Jacqueline steps out from ‘The Ghost’: जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के सितारे इन दिनों गर्दिश में हैं। अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस का नाम एक बड़े विवाद में फंसा हुआ है, जिसको लेकर हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। इस विवाद की वजह से कई मेगा बजट प्रोजेक्ट उनके हाथ से फिसलते दिख रहे हैं। अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस को लेकर सामने आई ताजा रिपोर्ट के अनुसार, साउथ सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna Akkineni) ने उन्हें अपनी अपकमिंग मेगा बजट फिल्म ‘द घोस्ट’ (The Ghost) से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। जैकलीन फर्नांडिस ने बॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद साउथ सिनेमा का रुख करने का फैसला किया था लेकिन ऐसा लग रहा है कि उनका ये सपना एक-दो फिल्मों के साथ ही चूर-चूर हो जाएगा।

फिल्म से जुड़े सूत्र ने जानकारी दी है, ‘जैकलीन फर्नांडिस अब नागार्जुन की द घोस्ट का हिस्सा नहीं हैं। हमें असली कारण नहीं पता है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि एक्सटॉर्शन केस में नाम फंसने के बाद मेकर्स ने उनसे किनारा करने का मन बनाया है।’ फिल्म ‘द घोस्ट’ के मेकर्स ने अभी तक इस खबर पर पक्की मुहर नहीं लगाई है लेकिन हो सकता है कि आने वाले दिनों में वो इसका आधिकारिक ऐलान कर दें।

अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस से पहले काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) फिल्म ‘द घोस्ट’ का हिस्सा थीं। काजल अग्रवाल ने अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से इस फिल्म को छोड़ना का फैसला किया था। इसके बाद मेकर्स ने नई हीरोइन की तलाश शुरू की, जो कि जैकलीन फर्नांडिस पर जाकर रुकी।

जैकलीन फर्नांडिस की बात करें तो वो कुछ दिनों पहले अर्जुन कपूर और सैफ अली खान की ‘भूत पुलिस’ में नजर आई थीं। यह फिल्म सीधे ओटीटी पर रिलीज हुई थी, जिसे मिक्स्ड रिस्पांस मिला था। अदाकारा के पास इस वक्त ‘विक्रम रोना’ और ‘किक 2’ जैसी फिल्में हैं, जो जल्द ही दर्शकों के सामने होंगी।

Exit mobile version