करण जोहर फिर फवाद में फसे, सिनेमाघर खोलने की अपील के वजह से उसेर्स ने किया ट्रोल

164

Karan Johar trolls for twitting about opening the theatre: देशभर में एक बार फिर से कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। जिसकी गंभीरता को देखते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 28 दिसंबर को सिनेमाहॉल, थियेटर और मल्टीप्लेक्स को तुरंत प्रभाव से बंद करने का आदेश दिया। इस फैसले ने फिल्म मेकर्स और मल्टीप्लेक्स मालिकों की चिंता बढ़ा दी, उन्होंने दिल्ली के सीएम से इसमें रियायत बरतने की अपील की। करण जौहर (Karan Johar) ने भी इसे लेकर ट्वीट किया, जिसके चलते अब उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल, देश में लगातार लॉकडाउन लगने के कारण फिल्म मेकर्स और सिनेमाघर मालिकों को काफी नुकसान उठाना पड़ा है। कई फिल्मों की रिलीज डेट टली तो कई को ओटीटी पर रिलीज किया गया। अब जबकि काफी सारी फिल्में रिलीज के लिए इंतजार कर रहीं हैं ऐसे में सिनेमाघरों का दिल्ली में फिर से बंद होना इनकी चिंता बढ़ा रहा है। यहीं सब देखते हुए करण जौहर ने ट्वीट किया।

Karan_Johar

 

करण ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘‘हम दिल्ली सरकार से सिनेमाघरों को चलाने की अनुमति देने की गुजारिश करते हैं। बाहर बाकी की तुलना में सिनेमाघर में हाइजीन और सोशल डिस्टेंसिंग की ज्यादा अच्छी व्यवस्था है।’ इसके साथ करण ने दिल्ली के उपराज्यपाल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली सरकार को भी अपने ट्वीट में टैग किया।

सोशल मीडिया पर करण जौहर का ये ट्वीट जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया। करण जौहर ने तो अपने ट्वीट के साथ कमेंट सेक्शन बंद किया हुआ है। हालांकि सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें आड़े हाथों ले लिया। एक यूजर ने लिखा- ‘हां मतलब लोग अपने और अपने परिवार की लाइफ को रिस्क में डाल दे तुम्हारी फालतू मूवीज देखने के लिए, इससे तुम्हे पैसा मिलेगा उनको बीमारी।’

तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा लोग फिल्म तो ओटीटी पर भी देख लेंगे पर, हॉस्पिटल में ऑक्सिजन की कमी और इंफेक्शन से मर गए तो? एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- ‘आग लगी बस्ती में, ये है अपनी मस्ती में।’