Site icon Wiki Bio

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया अपनी आने वाली फिल्म ‘झुंड’ का पोस्टर रिलीज़

amitabhbachchan

Last updated on March 8th, 2022 at 08:32 am

Amitabh Bachchan shared his upcoming film ‘Jhund’ poster: अमिताभ बच्चन ने हालही में अपनी अपने आने वाली फिल्म झुंड का पोस्टर शेयर किया है। मेकर्स ने भी फिल्म का रिलीज़ डेट अनाउंस कर दी है। अमिताभ बच्चन की ये फिल्म नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म को भूषण कुमार को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये फिल्म 4 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

कोविड-19 के कारण फिल्म को अपनी रिलीज की तारीख को कई बार आगे बढ़ाना पड़ा। खैर अब अमिताभ बच्चन को वापस एक्शन में देखने का समय आ गया है! अमिताभ बच्चन की ‘झुंड’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा, जो विजय बरसे के जीवन पर आधारित है। विजय बरसे एनजीओ स्लम सॉकर के संस्थापक हैं।

बिग बी ने इसकी घोषणा करते हुए ट्वीट किया, ‘इस टोली से मुकाबला करने के लिए रहो तैयार! हमारी टीम आ रही है। झुंड 4 मार्च 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।’ झुंड के अलावा बिग बी के पास कुछ और प्रोजेक्ट हैं। वह ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। फिल्म अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित है और 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा बिग बी जल्द ही अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ रनवे 34 में भी दिखाई देंगे है। ये फिल्म 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version