Site icon Wiki Bio

अनुष्का शर्मा को रेप्लस करेगी ये एक्ट्रेस, झूलन गोस्वामी के बायोपिक में

anushka s

Last updated on March 8th, 2022 at 08:34 am

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बहुत जल्द फिल्मो में वापसी करने वाली थी उनकी ‘वामिका’ बेटी के जनम के बाद उनका ये पहला प्रोजेक्ट था लेकिन अब ये मुमकिन नहीं है। अनुष्का के फंस के लिए ये बुरी खबर है, एक्ट्रेस ‘झूलन गोस्वामी’ के बायोपिक ‘चकदह एक्सप्रेस’ (Chakdah Express) से बॉलीवुड में फिर कमबैक करने वाली थी लेकिन मेकर्स ने उन्हें यह एक्ट्रेस के साथ रेप्लस। मीडिया रिपोर्ट्स की मने तो ‘बुलबुल’ एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimari) ने अनुष्का को रेप्लस किया है। मार्कर्स ने अनुष्का को यह फिल्म से बहार कर दिया है।

मीडिया को एक सूत्र ने इस बात पर पुष्टि की है। सूत्र ने बताया की “बीते कुछ महीनो से प्रोजेक्ट में कई बड़े बदलाव हुए है। अब अनुष्का इस फिल्म का हिस्सा नहीं है पर वे प्रोडूसर के तोर पर फिल्म से जुडी रहेंगी। ये फिल्म सिनेमाघरों की बाजए ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।

इस फिल्म में झूलन गोस्वामी के जीवन से जुड़ी कई अनसुनी बातें दिखाई जाएंगी। फिल्म के लिए फैंस खासे एक्साइटेड हैं। आपको बता दें कि विराट कोहली से शादी के बाद अनुष्का ने फिल्म इंडस्ट्री को लगभग बाय बोल दिया है। आखिरी बार वे साल 2018 में फिल्म जीरो में नजर आई थीं जिसमें उनके साथ शाहरुख खान थे।

Exit mobile version