Site icon Wiki Bio

अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ शूटिंग से पहले ही विवादों में फस गयी

ajay

Ajay Devgan upcoming film Drishyam 2: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म दृश्यम (Drishyam) साल 2015 आयी थी, जो बहुत ही हिट हुई थी। दर्शको ने भी यह फिल्म खूब पसंद किया था। अभ इस फिल्म का सीक्वल भी आ रहा है। साल 2021 ने इस फिल्म का एलान किया गया था। फिल्म का नाम ‘दृश्यम 2’ है। इस फिल्म को कुमार मंगत (Kumar Mangat) प्रोडूस करेंगे। उसके बेटे अभिषेक (Abhishek) इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। लेकिन फ्लोर पे जाने से पहले ही यह फिल्म विवादों में पास गयी है।

बात दरहसल यह है कि, फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) के मेकर्स आपस में उलझ गए है। यह विवाद सुलझ ने के बाद ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। इसी वजह से फिल्म रुकी हुई है। एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के प्रोडूसर कुमार मंगत ने पहली फिल्म दृश्यम को वायकॉम मोशन पिक्चर्स (Viacom Motion Pictures) के साथ मिलकर बनाया था। अब वायकॉम मोशन पिक्चर्स इस बात से नाराज़ है की कुमार उनके बिना ही दृश्यम 2 की प्लानिंग कर रहे है।

फिल्म के डिरेक्टर अभिषेक ने बताया, जब तक दोनों बैनर्स के बिच का विवाद ख़तम नहीं होजाता तब तक फिल्म फ्लोर पे नहीं जाएगी। उन्होंने बताया की इस बारे में बात-चित अभी जारी है, जब तक इसका कोई समादन नहीं आता सामने तब तक फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं होगी। आपको बता दे की दृश्यम में अजय के साथ तब्बू (Tabbu) और श्रिया सरन (Shriya Saran) भी एहम भूमिका में थी। खबरों की मने तो दृश्यम 2 में भी तब्बू अजय के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेगी। पहली फिल्म को निशिकांत कामत (Nishikant Kamat) ने डायरेक्ट किया था। हाला की बीते साल कोरोना काल के दौरान उनका निधन हो गया।

Exit mobile version