Site icon Wiki Bio

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की हल्दी, दोनों ने खूब डांस किया

haldi ceremony

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के शादी की रस्मे शुरू हो चुकी है। हालही में दोनों के हल्दी, संगीत, और सगाई की तस्वीर सोशल मीडिया पैर छायी हुई है। अभ मेहँदी की तस्वीरें भी सामने आयी है। दोनों की हल्दी की तस्वीरें भी सामने आयी जिमे वे बेहद एन्जॉय करते हुए दिख रहे है। अंकिता लोखंडे अपनी हल्दी सेरेमनी में बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं। हाथों में मेहंदी लगाए, माथे पर छोटी सी लाल बिंदी, लाल रंग का शरारा, गोल्ड ज्वैलरी और जूड़ा बनाए अंकिता लोखंडे पारंपरिक लुक में बेहद प्यारी लग रही थीं। उन पर उनकी हल्दी का रंग खूब चढ़ा। उनके चेहरे की हंसी ये साफ-साफ बयां कर रही थी कि वो अपनी जिंदगी के नए चैप्टर को शुरू करने के लिए बहुत ही उत्साहित हैं।

एक तरफ जहां अंकिता को उनके दोस्तों ने हल्दी लगाई तो वहीं उनके दूल्हे विक्की जैन को दोस्तों ने रगड़-रगड़ कर हल्दी लगाई। विक्की सफेद रंग के कुर्ते में काफी हैंडसम लग रहे थे। उन्होंने गले में गेंदे के फूल की माला पहनी हुई थी और उनके आसपास भी गेंदे के फूलों से सजावट की गई थी। अंकिता और विक्की जैन की हल्दी की सभी रस्में मुंबई के फाइव स्टार होटल में हो रही हैं।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 14 दिसम्बर यानी की आज हमेशा-हमेशा के लिए एक हो जाएंगे। विक्की और अंकिता पिछले तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ये दोनों ही अपनी शादी को लेकर काफी उत्सुक हैं। दोनों के हर फंक्शन की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। ऐसे में प्रशंसक भी अंकिता को दुल्हन के रूप में देखने का इंतजार कर रहे हैं।

Exit mobile version