साउथ की अभिनेत्री सामंथा रूत प्रभु (Samanth Ruth Prabhu) जल्द ही बॉलीवुड में रखने वाली है अपने कदम, लेकिन उसे पहले सामंथा हॉलीवुड में ‘अरेंजमेंट ऑफ़ लव’ से डेब्यू करने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मने तो सामंथा बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के साथ बॉलीवुड की फिल्म में नज़र आने वाली है। फिल्म पावरफुल, वूमेन ओरिएंटेड सब्जेक्ट पर आदरित होगी।

sam and taapsee

हालांकि, अभी दोनों अभिनेत्रियों से इस प्रोजेक्ट पर बात चल रही है। अभी कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किए गए हैं। कहा जा रहा है कि मेकर्स फिलहाल इस प्रोजेक्ट पर एडवांस बातचीत कर रहे हैं। फिल्म के बारे में अधिक जानकारी जल्द ही सामने आएगी। सामंथा प्रभु ने मनोज बाजपेयी अभिनीत, द फैमिली मैन 2 के साथ एक बहुत ही प्रभावशाली तरीके से ओटीटी पर डेब्यू किया है। उन्होंने एक आत्मघाती मिशन पर श्रीलंकाई तमिल मुक्ति सेनानी, राजी, के रूप में अपने शक्तिशाली पावर पैक्ड चित्रण के साथ दर्शकों को आकर्षित किया। अब, अभिनेत्री पिंक स्टार के साथ पूरी तरह से बॉलीवुड में काम कर रही है।

साथ ही, सामंथा अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा: द राइज का हिस्सा हैं। अभिनेत्री के पास विग्नेश शिवन की रोमांटिक कॉमेडी काथु वाकुला रेंदु काधल भी है। इस प्रोजेक्ट को खुद विगेश शिवन ने लिखा और प्रोड्यूस किया है। फिल्म में विजय सेतुपति और नयनतारा मुख्य भूमिका में हैं और इसके फरवरी 2022 तक रिलीज होने की उम्मीद है।