बॉलीवुड में आजकल हर तरफ शादी का माहौल बना हुआ है। जैसे की राजकुमार रओ और पत्रलेखा शादी के बंदन में बांध चुके है और वही दूसरी और कटरीना कैफ और विक्की कौशल पे भी नज़र है। इसी बिच एक इंटरव्यू में जब रकुल प्रीत सिंह से पूछा गया की वे कब अपने बॉयफ्रेंड जक्की भगनानी के साथ शादी के बंधन में बंधेगी?, तो उन्होंने बताया कि वह अभी शादी के लिए त्यार नहीं है। जब भी कुछ ऐसा होगा तो वह सबको जरूर बताएगी। रकुल ने कहा ,”जब भी ऐसा होगा, तो इसे भी दूसरी चीज़ो की तरफ शेयर करुँगी। अभी में अपने करियर पे फोकस कर रही हु क्यूंकि में यहाँ पूरी तरह से उसकी के लिए हु।

rakul-preet-singh-and-jac

हालही में रकुल ने अपने जन्मदिन के दिन उनके सोशल मीडिया अकाउंट पे जक्की के साथ अपने रिलेशन को ओफ्फिकल करते हुए पिक्चर शेयर किया था इसके आगे रकुल ने अपने पर्सनल लाइफ के बारे में शेयर करते हुए कहा, “मैं हमेशा वही चीज़ो को सुनती हु जिन्हे मैं सुन्ना चाहती हु। मैंने अपने निजी जीवन के बारे में इसलिए बताया क्यूंकि मुझे लगा की यह सुन्दर है और मैं इसे शेयर करना चाहती थी। सेलेब्स की ज़िन्दगी हमेशा चर्चे में रहती है और ये एक सेलिब्रिटी पर्सनालिटी होने का दूसरा पहलु है। मुझे अपने आसपास का शोर परेशान नहीं करता है। मैं कैमरा के सामने अपना काम करती हु और कैमरा से बहार मेरी पर्सनल लाइफ है।

रकुल प्रीत सिंह की वर्क फ्रंट की बात करे तो, एक्ट्रेस के पास कही सरे प्रोजेक्ट लाइन में लगे हुए है। वे आयुष्मान खुर्राना के साथ ‘डॉक्टर जी’ में नज़र आएगी। इसके आलावा रकुल ‘मेडे’, ‘थैंक गॉड ‘ में भी नज़र आएगी ,इन दोनों ही फिल्म में वे अजय देवगन के साथ दिखेगी।