प्रीति जिंटा दो जुड़वा बच्चों की मां बन गई हैं। प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है। प्रीति जिंटा ने बताया है कि कैसे उनका परिवार अब जिंदगी के सबसे खूबसूरत पड़ाव पर पहुंच चुका है। 46 साल की प्रीति जिंटा ने बताया है कि सरोगेसी के जरिए वह मां बनी हैं।

jpg

प्रीति जिंटा ने अपने फैंस के साथ यह भी शेयर किया है कि उनके दोनों बच्चों का नाम जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा गुडएनफ रखा है। प्रीति जिंटा ने ट्वीट पर अपने पति के साथ तस्वीर शेयर की है। इसके बाद उन्होंने लिखा है कि सभी को हाय, मैं आज अपने सभी लोगों के साथ एक अद्भुत खबर साझा करना चाहती थी।

जीन और मैं बहुत खुश हैं और हमारे दिल इतने कृतज्ञता और प्यार से भर गए हैं कि हम अपने परिवार में अपने जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा गुडएनफ का स्वागत करते हैं। हम अपने जीवन के इस नए चरण को लेकर बहुत उत्साहित हैं। इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने के लिए डॉक्टरों, नर्सों और हमारे सरोगेट को दिल से धन्यवाद ढेर सारा प्यार और रोशनी। जीन, प्रीति, जय और जिया की तरफ से धन्यवाद।

हालांकि प्रीति जिंटा ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि क्यों उन्होंने सरोगेसी के जरिए मां बनने का फैसला लिया। सरोगेसी से माता-पिता बनने के लिए कोई भी कपल एक महिला की कोख को किराए पर ले सकता है। सरोगेसी से बच्चा पैदा करने की वजह की बात की जाए तो इसकी लिस्ट लंबी है। यह कपल के निजी फैसले पर निर्भर करता है।