दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के चार सदस्यों की सड़क हादसे में मौत

240

बॉलीवुड दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) के परिवार पर फिर मुसीबत आ गयी है। मंगलवार की सुबह बिहार के लखीसराय जिले में हुए इस हादसे में जमुई जिले के खैरा थाना इलाके के भंडरा गांव के एक परिवार के छह लोगों की मौत हो गई. हादसे का शिकार हुए छह लोगों में से चार लोग सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार थे. सुशांत राजपूते के बहनोई और हरियाणा कैडर के आईपीएस अधिकारी ओमप्रकाश सिंह के चार रिश्तेदार इस दुर्घटना में मारे गए हैं.

bihar_road-sixteen_nine

ओमप्रकाश सिंह की बहन का अंतिम संस्कार कर उनकी बहन के पति अपने दो बेटे और एक बेटी समेत कुल 10 लोगों के साथ सुमो विक्टा में सवार थे जो अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद पटना से अपने घर लौट रहे थे. लखीसराय के पास उनकी गाड़ी सड़क हादसे का शिकार हो गई जिसमें 6 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में दो लोगों को जमुई जबकि दो लोगों को पटना रेफर किया गया है.

यह घटना लखीसराय जिले के हलसी थाना अंतर्गत शेखपुरा रोड में पिपरा के पास की है, जहां सुमो विक्टा और ट्रक में आमने सामने से टक्कर हुई. इस हादसे में विक्टा पर सवार छह लोगों की मौत मौके पर ही हो गई मृतकों में लालजीत सिंह, नेमानी सिंह, रामचंद्र सिंह, बेबी सिंह, अनीता सिंह और प्रीतम सिंह बताया गया है. हादसे में जिन- जिन लोगों की मौत हुई है वो लोग खैरा थाना इलाके के ही रहने वाले हैं और आपस में सभी रिश्तेदार हैं जबकि एक चालक प्रीतम सिंह सोनपे का रहने वाला बताया गया है.

घायलों में बालमुकुंद सिंह और दिलखुश सिंह शामिल है जो कि चौहानडीह के रहने वाले हैं वहीं दो अन्य घायल जिनको पटना रेफर किया गया है, उनका नाम बाल्मीकि सिंह और टोनु सिंह बताया गया है जो रिश्ते में बाप बेटे हैं और खैरा इलाके के नवडीहा के रहने वाले हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतकों के परिजन का हाल बेहाल है.