सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी : 1 साल पहले दुनिया को कहा अलविदा

363

1st Death Anniversary Of Sushant Singh Rajput – आज यानि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की बरसी है। आज के दिन सुशांत ने इस दुनिया को अलविदा कहा था। सुशांत की मौत से उनके घरवालों के साथ – साथ सुशांत के फैंस भी सदमे में थे। हर कोई यह जानना चाहता था ऐसा क्या हुआ की उनका चहेता सितारा इस तरह दुनिया से चला गया। आज सुशांत की मौत को 1 साल हो चुके है फिर भी उनके फैंस उनको बहुत याद करते है। आज भी सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए उनके फैंस इंसाफ मांगते है।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद कई तरह की बातें सामने आई कोई इसे डिप्रेशन के कारण आत्महत्या का नाम दे रहा था,तो कोई इसे बॉलीवुड में नेपोटिजम का कारण बता रहा था। सुशांत के मौत के कुछ दिनों बाद ही सुशांत के पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर आत्महत्या के लिए उकसाने और पैसों में धोखादड़ी के जैसे आरोप लगाए।

sushant

इस मामले की जाँच CBI अभी भी कर रही है लेकिन अभी तक वह किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुँचे है और साथ ही NCB भी इस मामले में ड्रग्स के एंगल से जाँच कर रही है। NCB ने अपनी जाँच को आगे बढ़ाते हुए पिछले साल सुशांत (Sushant Singh Rajput) केस में रिया और उनके भाई शौविक को ड्रग्स के इलज़ाम में गिरफ्तार किया था। करीब 1 महीने बाद रिया को जमानत मिल गयी अब रिया और उनके भाई दोनों जमानत पर बाहर आ चुके है।

इसके बाद रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह(Sushant Singh Rajput) राजपूत की बहनों और परिवार के खिलाफ मामला दर्ज कराया जिसमें उन्होंने कहा कि डिप्रेशन से जूझ रहे सुशांत सिंह राजपूत को फर्जी प्रिस्क्रिप्शन पर दवाएं दी गई थीं। रिया ने अपने रिपोर्ट में यह भी कहा कि सुशांत ड्रग अडिक्ट थे और यह बात उनका परिवार जानता था।

sushant and rhea

NCB ने 28 मई 2021 को सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार कर लिया। NCB की हिरासत के बाद कोर्ट ने सिद्धार्थ पिठानी को जेल भेज दिया। इसके बाद NCBने एक बार फिर सुशांत के हाउस स्टाफ नीरज और केशव के साथ ही सुशांत के बॉडीगार्ड से भी पूछताछ हुई।