Actor Ronit Roy Ka Corona Ki Vajah se Khrab Hua Tha Business – पिछले साल मार्च 2020 में जब कोरोना ने दस्तक दी तब किसी को पता भी नहीं था की हालत इतने बिगड़ जायेंगे की लोगो की रोजी – रोटी छीन जाएगी। कोरोना ने हर वर्ग के लोगों को प्रभावित किया है फिर वो चाहे आम आदमी हो या खास। ऐसी ही कुछ कहानी है बॉलीवुड और टीवी एक्टर रोनित रॉय (Ronit Roy) की दरअसल, रॉनित रॉय फिल्मों और टीवी सीरियल में काम करने के अलावा सिक्योरिटी एजेंसी भी चलाते हैं। उनकी ये एजेंसी सेलेब को बॉडीगार्ड्स उपलब्ध कराती हैं। महामारी और लॉकडाउन के कारण कई क्लाइंट्स उनसे अलग हो गए हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी एजेंसी बंद करने का फैसला किया था। हालांकि उन्होने अपने स्टाफ को सैलरी दी क्योंकि उनको पैसों की जरुरत थी।

ronit

साथ ही रोनित रॉय (Ronit Roy) ने यह भी खुलासा किया की ऐसी मुश्किल घड़ी में सिर्फ अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार ने ही उनका साथ दिया। रोनित रॉय ने किसी न्यूज़ साईट से खास बातचीत में यह बताया की जब पिछले साल मार्च 2020 में लॉकडाउन लगा तो मैंने अपनी सिक्युरिटी एजेंसी बंद करने का फैसला किया था। जब मैंने अपनी वाइफ नीलम से बातचीत की तो मुझे पता चला कि स्टाफ में किसी की वाइफ प्रेग्नेंट हैं तो किसी की मां बीमार है। ऐसे में मैंने फैसला किया कि अपने स्टाफ को सैलरी दूंगा। मेरे इस मुश्किल वक्त में केवल अक्षय और अमिताभ बच्चन ने मेरा साथ दिया।’ जिसके लिए वह उनके शुक्रगुजार भी हैं।

रोनित रॉय (Ronit Roy) ने आगे कहा की जब काम फिर से शुरू हुआ तो उन्होंने अपने 100 कर्मचारियों को वापस आने के लिए कहा। जिसमें से 40 ने वापस आने से मना कर दिया था क्योंकि वह अपने घर से वापस नहीं आना चाहते थे। इस बुरे वक्त में मैंने उन्हें पूरी आर्थिक मदद की। इसके बावजूद उन्होंने ऐसा किया। रोनित ने कहा, अब मैंने काम करने का तरीका बदल दिया है। मैंने एजेंसी को इस बार रोस्टर पर कोई नहीं है बल्कि सेलेरी के लिए अलग प्लान रखा गया है। रोनित ने कहा कि वो लोग जिनके पास पैसे की कोई कमी नहीं है उनमे से जब कुछ ने दोबारा मेरे साथ काम करने के लिए अप्रोच किया तो मैंने उनके साथ काम करने से मना कर दिया था।