‘फुकरे 3’ से अली फज़ल का पत्ता कटा, बताई यह वजह

135

No more Ali Fazal in the Fukrey franchise: ‘फुकरे’ बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा कॉमेडी फिल्मों में से एक है। फिल्म की तीसरी किस्त इसी महीने आने वाली है। मिड-डे की रिपोर्ट ने सभी को हैरान कर दिया है। बताया जा रहा है कि अली फजल फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। फैंस के लिए ये वाकई में निराश करने वाली खबर है। इसकी वजह अली फजल का पैक्ड शेड्यूल है। अभिनेता ने विशाल भारद्वाज की ‘खुफिया’ को अपनी डेट्स दी हुई हैं और दोनों फिल्मों की शूटिंग एक साथ करना काफी मुश्किल होगा। ऐसे में अली फजल पास मृगदीप सिंह लांबा की फिल्म ‘फुकरे 3’ से बाहर निकलने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग अगले हफ्ते से शुरू होने जा रही है।

ali

अली फजल फरवरी की शुरुआत तक ‘कंधार’ की शूटिंग में व्यस्त थे। उसके बाद वह ‘डेथ ऑन द नाइल’ के प्रमोशन में बिजी हो गए। यह फिल्म एक बड़े बजट की हॉलीवुड फिल्म है जिसमें गैल गैडोट मुख्य भूमिका में हैं। एक सूत्र ने मिड-डे को बताया, ‘विशाल सर ने अपनी कमिटमेंट्स को ध्यान में रखते हुए फरवरी में ‘खुफिया’ को शुरू करने का फैसला किया है।’ फिल्म ‘फुकरे 3’ काफी समय पहले शुरू होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते कहर की वजह से इसमें देरी हुई। इसलिए अली फजल के लिए ‘फुकरे 3’ और ‘खुफिया’ की शूटिंग को एक ही समय में मैनेज करना इतना आसन नहीं हैं।

सूत्र ने मिड डे को बताया, ‘यह सुनने में काफी अजीब हैं और फिल्म की शूटिंग में एक न्य मोड़ आया है। अली मार्च के अंत तक फिल्म की शूटिंग में वव्यस्त हैं।‘ ‘फुकरे’ में ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह, पंकज त्रिपाठी, वरुण शर्मा और पुलकित सम्राट हैं।

अली फजल को फिल्म में रिप्लेस नहीं किया जा रहा है। मेकर्स फिल्म की स्क्रिप्ट में काफी फेरबदल कर सकते हैं। ‘डेथ ऑन द नाइल’ के बाद अली फजल ने जेरार्ड बटलर के साथ ‘कंधार’ के लिए शूटिंग की। उन्होंने कहा कि उनके साथ काम करना शानदार अनुभव रहा।