Sushant Death Case : NCB Ne Sushant Ke Naukar Keshav Aur Neeraj Se Ki Inquiry – दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत के पहली बरसी से ठीक पहले उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानि को गिरफ्तार किया गया था। अब खबरे आ रही है की NCB ने इस मामले में सुशांत (Sushant Death Case) के नौकर केशव और नीरज को भी पूछताछ के लिए समन भेजा था। आपको बता दे जून 14 को सुशांत की पहली बरसी है और एक बार फिर सुशांत की मौत का मामला सुखिर्यों में है।

NCB सूत्रों के अनुसार, सुशांत(Sushant Death Case) के दोनों नौकर केशव और नीरज को बलार्ड एस्टेट स्थित एजेंसी कार्यालय ले जाया गया। रविवार देर रात तक NCB के अधिकारी नीरज और केशव से पूछताछ कर रहे थे। जानकारी मिलने तक, करीब 10 घंटे से ज्यादा हो गये हैं और अभी भी पूछताछ जारी है। हालांकि, जब अध‍िकारियों से पूछा गया कि नीरज और केशव का ड्रग्‍स केस से क्‍या कनेक्‍शन है, तो अध‍िकारी ने सिर्फ इतना कहा कि पूछताछ अभी जारी है।

आपको बता दे की नीरज ने ही अपने बयान में यह खुलासा किया था की सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Death Case) नशीले पदार्थ का सेवन करते थे। ऐसे में NCB ने केशव और नीरज को पूछताछ के लिए समन किया था और उनसे अभी भी पूछताछ जारी है। बता दे की खबरें यह भी थी की NCB से बचने के लिए केशव और नीरज पिछले 8 – 9 महीनों से मुंबई के बाहर थे।

शुक्रवार को NCB ने हैदराबाद से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Death Case)के पूर्व फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानि को गिरफ्तार किया था। सिद्धार्थ पिठानि पर आरोप है कि वह सुशांत को ड्रग्‍स सप्‍लाई करने वालों में शामिल हैं। शुक्रवार को ही सिद्धार्थ पिठानि को कोर्ट के सामने पेश किया गया, जहां से उन्‍हें 1 जून तक के लिए NCB की रिमांड में भेज दिया गया।