बप्पी लहरी का कल होगा अंतिम संस्कार, उनके बेटे बाप्पा देंगे चिटा को अगनि

127

Bappi Lahiri death update: बप्पी लहरी का मंगलवार रात मुंबई के एक अस्पताल में कई स्वास्थ्य समस्याओं के कारण निधन हो गया। वह 69 वर्ष के थे। उनका अंतिम संस्कार गुरुवार को होगा, उनके परिवार ने एक बयान में कहा। परिवार के सदस्यों ने उल्लेख किया कि अंतिम संस्कार 17 फरवरी को होगा क्योंकि वह गायक के बेटे बप्पा लहरी के लॉस एंजिल्स से लौटने का इंतजार कर रहे हैं। आधिकारिक बयान में कहा, “यह हमारे लिए एक गहरा दुखद क्षण है। हमारे प्यारे बप्पी दा कल आधी रात को स्वर्ग की यात्रा पर निकल गए हैं। कल मध्य सुबह ला से बप्पा के आगमन पर अंतिम संस्कार होगा। हम उनकी आत्मा के लिए प्यार और आशीर्वाद मांग रहे हैं।”

bappi lahiri and familyबप्पी लहरी को पिछले महीने मुंबई के क्रिटिकेयर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सोमवार को छुट्टी मिलने के बाद उन्हें मंगलवार को फिर से अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। अस्पताल के निदेशक डॉ दीपक नामजोशी ने बताया कि “बप्पी लहरी ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया (ओएसए) और बार-बार होने वाले सीने में संक्रमण से पीड़ित थे। इसके साथ उन्हें 29 दिनों के लिए क्रिटिकेयर अस्पताल, जुहू में भर्ती कराया गया था। वह अच्छी तरह से ठीक हो गए थे।

14 फरवरी को उन्हें घर जाने की अनुमति दे दी गई थी। हालांकि, एक दिन के बाद घर पर, उनका स्वास्थ्य फिर से बिगड़ गया और उन्हें गंभीर अवस्था में वापस क्रिटिकेयर अस्पताल लाया गया और लगभग 11.45 बजे उनकी बीमारी के कारण मृत्यु हो गई। वह पिछले साल कोविड संक्रमण से पीड़ित थे। उन्हें पिछले 1 साल से ओएसए था।” बप्पी लहरी के परिवार में उनकी पत्नी चित्रानी, बेटी रीमा, जो एक गायिका भी हैं, और संगीतकार पुत्र बप्पा लहरी हैं।