Last updated on March 8th, 2022 at 08:33 am

Katrina Kaif’s new film Merry Christmas: कटरीना कैफ जल्द ही अपनी फिल्मो की शूटिंग पे वापस लौट। हालही में कटरीना ने विक्की कौशल से 9 दिसंबर को शादी की। दोनों अब अपने कामो पे लौट रहे है। कटरीना ने हालही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पे शेयर करते हुए, अपने फंस को आगा किया। जल्द ही कटरीना कैफ साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन श्री करते हुए दिखेगी। दोनों की फिल्म का नाम ‘मेर्री क्रिसमस’ है। इस निदर्शक श्रीराम राघवन है।

Sriram-Raghavans-Merry-Christmas-starring-Vijay-Sethupathi-and-Katrina-Kaif-goes-on-floors-to-release-on-December-23-2022-1

कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, ‘नई शुरुआत। निर्देशक श्रीराम राघवन की ‘मैरी क्रिसमस’ के साथ सेट पर वापस! मैं हमेशा से श्रीराम सर के साथ काम करना चाहती थी, जब थ्रिलर दिखाने वाली कहानियों की बात आती है तो वह एक मास्टर हैं और यह एक सम्मान की बात है। उनके द्वारा निर्देशित की जाने वाली और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म के लिए विजय सेतुपति के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं।’ रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म 2022 में क्रिसमस के खास मौके पर रिलीज होगी।

इस फिल्म के अलावा कटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ की शूटिंग भी करेंगी। इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में की जाएगी। फिल्म कटरीना कैफ और सलमान खान के अलावा इमरान हाशमी भी लीड रोल में नजर आएंगे।